वकील की जेब में बम की तरह फटा ब्रैंड न्यू OnePlus Nord 2 5G, यूजर्स के लिए चिंता का विषय, कंपनी ने जारी किया बयान

भारत में एक और OnePlus Nord 2 में धमाका हो गया है. इस बार इस घटना ने एक भारतीय वकील को प्रभावित किया. जिसने दावा किया कि उसके नए प्रीमियम मिड रेंज हैंडसेट में आग लग गई और यह जेब में रखा हुआ ही फट गया. MySmartPrice के खबर के मुताबिक, गौरव गुलाटी नाम के एक ट्विटर यूजर ने दावा किया कि उनके OnePlus Nord 2 यूनिट में आग लग गई और धमाके के साथ फट गया.


आपको बता दें कि इस तरह की घटना दूसरी बार हुई है. इससे पहले अगस्त में यह फोन फट गया था, तो कंपनी ने मैन्युफेक्चरिंग डिफेक्ट की बजाय दूसरा कारण बताया था.


वकील का दावा- जेब में ही फट गया OnePlus Nord 2
लेकिन अब, एक भारतीय वकील का दावा है कि डिवाइस के गर्म होने का एहसास उन्हें तब हुआ जब फोन उनकी कोट की जेब में रखा था. इसके बाद गौरव गुलाटी ने कोट को दूर फेंक दिया. जिसमें बाद आग लग गई और फोन कोर्ट चैंबर के अंदर भी फट गया. साथ ही उन्होंने दावा किया कि फोन उस वक्त चार्ज नहीं हो रहा था. फोन में पहले से ही 90 परसेंट बैटरी थी.




वकील ने अपनाया कानूनी रास्ता
वनप्लस ने गौरव गुलाटी से संपर्क किया है और उनसे अपना डिवाइस जमा करने को कहा है. लेकिन गौरव गुलाटी ने कानूनी रास्ता अपनाना सही समझा. उन्होंने अपना जला हुआ OnePlus Nord 2 पुलिस को सौंप दिया है और कंपनी की भारत शाखा के खिलाफ आधिकारिक शिकायत दर्ज की है. इसके अलावा, वकील ने भारत में फोन की बिक्री को रोकने के लिए कंज्यूमर कोर्ट में भी शिकायत की है. साथ ही उन्होंने कहा, ‘जो मैंने झेला उसके लिए कंपनी असंवेदनशील थी.’


OnePlus ने बयान में कहा कुछ ऐसा
एक बयान में, वनप्लस ने कहा, “कल शाम, एक व्यक्ति ने हमें ट्विटर पर वनप्लस नॉर्ड 2 के लिए एक कथित विस्फोट मामले के बारे में सूचित किया और हमारी टीम तुरंत वहां पहुंच गई. हम यूजर सेफ्टी के लिए इस तरह के हर दावे को बहुत गंभीरता से लेते हैं. हमारे कई प्रयास के बाद भी फोन की जांच का मौका नहीं दिया गया. ऐसी परिस्थितियों में, हमारे लिए इस दावे की सच्चाई को वैरिफाई करना या मुआवजे के लिए इस व्यक्ति की मांगों को पूरा करना असंभव है.”


Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.