फाइटर जेट मिराज का टायर चुरा ले गए स्कार्पियो सवार, सेना ने बताया देश विरोधी ताकत का काम

लखनऊ में एक फिल्मी तरीके से की गई चोरी का मामला सामने आया है. हैरान करने वाली बात ये है कि ये चोरी सेना से जुड़ी हुई है. बता दें कि लखनऊ के शातिर चोरों ने चलते ट्रेलर से फाइटर जेट मिराज का टायर चोरी कर लिया. चोरी की यह घटना लखनऊ के शहीद पथ पर घटित हुई है.




ट्रेलर से चोरी हुआ फाइटर जेट का टायर
फाइटर जेट का टायर चोरी होने के बाद एयरफोर्स के अधिकारियों ने ट्रेलर के चालक समेत ट्रेलर को भी हिरासत में ले लिया है. बता दें कि फाइटर जेट के 5 टायर मध्य वायु कमान के बीकेटी स्टेशन से जोधपुर भेजे जा रहे थे. चोरों ने पहले ट्रेलर का रस्सा काटा और फिर टायर चुरा लिया. इस टायर चोरी के मामले में ट्रेलर चालक की तहरीर पर आशियाना थाने में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है.


हो सकती है देश विरोधी ताकत की करतूत




इंडिया एयरफोर्स इस मामले को मामूली चोरी से बढ़ कर मान रही है. एयरफोर्स को आशंका है कि इसमें देश विरोधी ताकत का हाथ हो सकता है. अपने इसी शक के आधार पर एयरफोर्स ने ड्राइवर और ट्रेलर दोनों को हिरासत में ले लिया है. साथ ही ट्रेलर भी कब्जे में ले लिया है.


जाम के बीच से चोरी किया टायर
ये टायर चोरी की घटना 27 नवंबर की रात करीब 2 बजे के बाद उस समय घटित हुई जब सेना से संबंधित ट्रेलर टायर लोड करके शहीद पथ पर SR होटल के पास पहुंचा. यहां जाम लगा हुआ था. इसी बीच वहां एक ब्लैक कलर कि स्कॉर्पियो आ कर रुकी जिसमें से 2 लोग उतरे और उन्होंने ट्रेलर की ने रस्सी काटकर 1 टायर उतार लिया. ट्रैफिक होने की वजह से उन चोरों को पकड़ा ना जा सका और वे भाग निकले.

INPUT: IT

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.