Muzaffarpur में CO साहेब का पैर पकड़ जमीन बचाने को गिड़गिड़ा रही महिला, Video हुआ वायरल

मोतीपुर प्रखंड के बांसघाट निवासी मो. गुलामुद्दीन की पत्नी का मोतीपुर सीओ का पैर पकड़कर अपनी छह डिसमिल जमीन के लिए गिड़गिड़ाती हुई फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।




वह सीओ पर डीएम से नहीं मिलने देने का आरोप भी लगा रही है। पीड़िता जमीन कब्जा करने वालों पर हत्या की धमकी देने का आरोप लगा रही है। सोशल मीडिया पर कई प्रकार के रिएक्शन भी मिल रहे हैं।


बांसघाट निवासी मो. गुलामुद्दीन ने बताया कि उसकी छह डिसमिल जमीन पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है। वह उसकी रैयती जमीन है। इसे लेकर वह महिनों से सीओ कार्यालय का चक्कर काट रही है। परैबी करने के नाम पर दलालों ने उससे पैसे भी मांगे। इसबीच मो. गुलामद्दीन को जानकारी मिली कि डीएम मोतीपुर कॉलेज आने वाले हैं। दोनों दंपती कालेज गेट पर बैठ गए। इसबीच मोतीपुर के सीआई अश्वनी कुमार दोनों के पास पहुंचे। गुलामुद्दीन ने बताया कि सीआई ने कार्यालय में आने की बात कही और फिलहाल चले जाने को कहा। लेकिन, वे दोनों वही अड़े रहें। इसकी जानकारी मिलने पर सीओ अरविंद्र कुमार अजीत भी पहुंचे। इसबीच गुलामुद्दीन की पत्नी सीओ का पैर पकड़कर डीएम से मिलवाने की बात कहने लगी। लेकिन, उसे उस दिन डीएम से नहीं मिलने दिया गया।


फोटो को गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया: सीओ
सीओ अरविंद्र कुमार अजीत ने कहा कि सोशल मीडिया पर गलत मैसेज चलाया जा रहा था। फोटो को गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया है। डीएम से मिलने को उनदोनों को नहीं रोका गया। वह अचानक उनका पैर पकड़ने लगी जिसे वह उठा रहे थे। वहीं, सीआई से संपर्क नहीं हो सका है। इधर, एसएसपी ने कहा कि महिला उनसे आकर मिले। मामले की जांच होगी। साथ ही दोषी पाये जाने पर कार्रवाई भी होगी।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.