Bihar में ‘शराबबंदी’ लेकिन BJP नेता कर रहे ‘दारू पार्टी’, Police को लगी भनक और फिर…

कुछ दिनों पहले जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र से भाजपा आईटी सेल के संयोजक को शराब पीते गिरफ्तार किए जाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि भाजपा के एक अन्य नेता ने शराब पार्टी कर डाली।




इधर चौकस पुलिस ने इसकी भनक लगते ही रेड कर उस भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान भाजपा के खैरा मंडल अध्यक्ष रामधनी वर्णवाल के रूप में हुई है।


जानकारी के अनुसार पुलिस को खैरा प्रखंड के एक गांव में शराब पार्टी चलने की सूचना मिली। उसके आधार पर खैरा थाने में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक भगवान राम के नेतृत्व में एक छापेमारी दल ने वहां छापेमारी कर शराब पीते हुए नशे में धुत मंडल अध्यक्ष रामधनी वर्णवाल को गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ शराब पीते दो अन्य लोगों को भी पकड़ा गया है।


इनमें भौड़ स्कूल में टोला सेवक के पद पर कार्यरत राम लखन मांझी तथा उस गांव के निवासी पवन गोस्वामी शामिल हैं। पुलिस ने सभी गिरफ्तार लोगों को मेडिकल जांच के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैरा लाया। वहां जांच में तीनों लोगों के शराब पीने की पुष्टि हुई। इस संबंध में थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर गिरफ्तार लोगों को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया है। शराबबंदी के बावजूद भी बिहार मेंं धड़ल्‍ले से इसकी तस्‍करी होती है। पड़ोसी राज्‍यों से यहां शराब मंगाया जा रहा है।


पांच लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार
संवाद सूत्र,कटोरिया (बांका)। सुईया थाना क्षेत्र के महेशमारा मोड के निकट वाहन जांच के दौरान टीवीएस लूना मोटरसाइकिल के साथ अवधेश गोस्वामी ग्राम जरुआ को पुलिस ने ढाई लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया। उनकी निशानदेही पर महेशमारा गांव में शराब तस्कर भासो दास ग्राम डुमरडीहा के ठिकानों पर छापेमारी कर ढाई लीटर महुआ शराब के साथ उसे गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार राय ने इसकी जानकारी दी है।

Input: JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.