Bihar में अपराधी बेलगाम; पटना में चलती ट्रेन के अंदर गो’लीबारी, यात्री को गो’ली मा’रकर भागे अ’पराधी, 3 ज’ख्मी

पटना के खुसरुपुर स्टेशन के पास अपराधियों ने ट्रेन के अंदर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. बेखौफ अपराधियों ने ट्रेन के अंदर फायरिंग की. जिसमें तीन लोगों को गोली लगी है. ट्रेन में सवार सुनील कुमार को 2 गोली लगी है जबकि दो महिलाएं भी गोली लगने से जख्मी हो गयी है. सभी घायलों को आनन-फानन में खुसरुपुर पीएचसी ले जाया गया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.




झाझा पटना मेमू पैसेंजर ट्रेन में सवार सुनील कुमार अपराधियों के निशाने पर थे. अपराधियों ने खुशरूपुर स्टेशन के समीप उनपर गोलीबारी की. जिसमें फतुहां निवासी सुनील कुमार के अलावा दो महिला यात्री भी जख्मी हो गयी.


घायलों को जीआरपी पुलिस ने फौरन अस्पताल भेजा. बताया जा रहा है कि ये मामला जमीन विवाद से जुड़ा है. सुनील कुमार ट्रेन से अपने घर लौट रहा था जिस दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने हमला कर दिया.


मंझौली हाल्ट से ट्रेन के खुलते ही अपराधियों ने फायरिंग शुरु कर दी. गोलीबारी की घटना से ट्रेन में अफरातफरी का माहौल बन गया. लोग इधर-उधर भागने लगे. वहीं ट्रेन की रफ्तार कम होते ही हमलावर कूदकर भाग निकले. पुलिस मामले की जांच कर रही है और अपराधियों को पकड़ने की कोशिश में है.

INPUT: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.