Bihar में दिनदहाड़े स्वर्ण कारोबारी को गोली मारकर चार लाख की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

वैशाली में दिन दहाड़े एक स्वर्ण कारोबारी को गोली माकर अपराधियों ने चार लाख के गहने जेवर लूट लिए। घटना गोपालपुर चौक के पास सोमवार की है। पिस्टल से लैस बाइक सवार तीन अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गये।




कारोबारी के पास लगभग पांच किलो चांदी और बीस ग्राम सोने के आभूषण थे। दिन दहाड़े हुई लूट की वारदात से वैशाली पुलिस की नींद उड़ गयी है। पुलिस छापामारी कर रही है और जल्द कांड के उद्भेदन का दावा कर रही है। घायल कारोबारी रामु साह को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।


स्थानीय लोगों ने बताया कि जिले के वैशाली थाना इलाके के विशुनपुर मदारना गांव का रामु साह साइकिल से अपनी दुकान पर जा रहा था। उसके पास झोले में सोना और चांदी के आभूषण थे जिसे लेकर घर से निकला था। इसकी भनक संभवत: अपराधियों को लग गयी थी। रास्ते में तीन बाइक सवार लूटेरों ने पिस्टल के बल पर उसे रोक लिया और जेवर से भरा झोला छीनने लगे।


रामु साह ने जब उनका विरोध किया तो अपराधियों ने फायरिंग कर दी। अपराधिओं की गोली रामु के दाहिने पैर में लग गयी और वह मौके पर गिर गया। उसके गिरते ही लूटेरे जेवर का झोला लेकर फरार हो गये। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटना की जांच में पहुंची। पुलिस ने कहा है कि अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी चल रही है।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.