‘Bihar में Cm नीतीश के नेतृत्व में चल रहा तालिबानी शासन’, पूर्व मंत्री ने CM पर जमकर साधा निशाना

बिहार में सीएम नीतीश के नेतृत्व में तालिबानी शासन चल रहा है। पुलिस वाले गुंडों की तरह व्यवहार कर रहे हैं। इस पर किसी का नियंत्रण नहीं है। उक्त बातें सोमवार को पूर्व मंत्री सह RJD के वरिष्ठ नेता अर्जुन राय ने कही। वे सोमवार को RJD के एक प्रतिनिधि मण्डल के सातग IG गणेश कुमार से मिलने पहुंचे। बताया कि मामला सीतामढ़ी जिले के परिहार थाना और बेला थाना क्षेत्र का है। जहां पंचायत चुनाव के दौरान पब्लिक और पुलिस के बीच झड़प हो गई थी। जिसके बाद रात को पुलिस ने सैकड़ों घर में जाकर तोड़फोड़ कर सामान तहस-नहस कर दिया।




महिला पुरुष समेत सैकड़ों लोगों को पिटाई कर जख्मी कर दिया। इसमें एक महिला का हाथ टूट गया वहीं दूसरी का कुल्हा टूट गया। इस घटना ने उन्हें पूरी तरह झकझोर कर रख दिया है। वे पीड़ित परिवार से भी मिले हैं। उनलोगों की पीड़ा सुनी। उचित न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।


उन्होंने IG से उक्त पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच कर कार्रवाई करने की मांग की। कहा कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराई जाए। क्योंकि पुलिस द्वारा निर्दोषों को बेतरतीब तरीके से पिटाई की गई है। कई निर्दोष लोगों का भी नाम FIR में डाल दिया गया है। पूर्व मंत्री ने कहा कि अगर उनलोगों की मांग पर कार्रवाई नहीं हुई तो जिले में व्यापक पैमाने पर आंदोलन किया जाएगा। मौके पर RJD से गायघाट विधायक निरंजन राय और कांटी विधायक इसराइल मंसूरी भी मौजूद थे।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.