Muzaffarpur में Airtel डिस्ट्रीब्यूटर से लूटने वाले शातिर गिरफ्तार, पुलिस ने 24 घंटे में दबोचे 2 आरोपी

मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाना की पुलिस ने 24 घंटे के अंदर एयरटेल डिस्ट्रीब्यूटर से 63 हजार रुपए लूटकांड का उद्भेदन कर दिया। मामले में दो शातिरों को गिरफ्तार किया गया। थानेदार विनोद दास ने इसकी जानकारी दी। बताया कि पकड़े गए शातिरों में मीनापुर मानिकपुर का तूफान कुमार और हथौड़ी माधोपुर का सचिन कुमार है। दोनों से पूछताछ कर लूटी गई राशि की बरामदगी को लेकर छापेमारी की जा रही है। वहीं, घटना में अन्य आरोपी भी शामिल थे। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।




बताया गया कि शनिवार देर शाम एयरटेल डिस्ट्रीब्यूटर अशोक कुमार मार्केट से घर लौट रहे थे। इसी दौरान पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने उन्हें नरमा रेलवे गुमटी के समीप घेर कर रोक लिया था। पिस्टल के बल पर उनसे 63 हजार रुपए लूट लिए। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद सभी शातिर भाग गए थे।


पीड़ित ने लुटेरों की बाइक का नंबर याद कर लिया था। घटना के बाद जब पुलिस पहुंची तो उसने बाइक का नंबर बताया। जिसके बाद पुलिस ने खुफिया तंत्र का इस्तेमाल कर बाइक वाले तक पहुंची। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पहले तो दोनों टालमटोल करने लगे। लेकिन, जब पुलिस ने सख्ती बरती तो घटना को स्वीकार कर लिया। उसने गिरोह में शामिल अन्य शातिरों के नाम और ठिकाने की जानकारी भी दी है।

थानेदार ने बताया कि करीब 6 लड़कों का ये गिरोह है। जो सुनसान जगह पर राहगीरों से बाइक और रुपये समेत अन्य तरह की लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देता है। थानेदार ने कहा कि स्मार्टफोन रखने और ब्रांडेड कपड़े पहनने की शौक को पूरा करने के लिए ये लोग आपराधिक वारदात को अंजाम देते हैं।

INPUT: BHaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.