Muzaffarpur जेल में बंद शूटर की सेल से मिला मोबाइल, पटना के कारोबारी की हत्या में है बंद

मुजफ्फरपुर। पटना के गिट्टी कारोबारी योगेंद्र कुमार की हत्या में न्यायिक हिरासत में मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल में बंद शूटर शांतनु कुमार सिंह की टी-सेल से जेल प्रशासन ने एक मोबाइल बरामद किया है।




चार्जर व घिसा हुआ सिम भी जब्त किया है। सोमवार की देर शाम जेल अधीक्षक बिजेश कुमार मेहता के बयान पर मिठनपुरा थाने में केस दर्ज कराया गया। इसमें सीतामढ़ी के बेलसंड थाना के भोरहा निवासी चितरंजन सिंह के पुत्र शांतनु कुमार सिंह को आरोपित किया है। मिठनपुरा थानेदार भगीरथ प्रसाद ने इसकी पुष्टि की है।


पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति जेल के बाहर से जेल में बंद शांतनु से बातचीत कर रहा है। जेल प्रशासन को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद जेल प्रशासन ने शांतनु की टी-सेल में छापेमारी की। वहां से मोबाइल, सिम और चार्जर बरामद किया गया। 13 फरवरी 2020 को कारोबारी योगेंद्र कुमार की हत्या अपराधियों ने पारिवारिक विवाद में सुपारी लेकर मीनापुर थाना के पानापुर ओपी के मधुबन कांटी में गोली मारकर कर दी थी।


वह अपने परिवार के साथ पैतृक गांव मोतिहारी के राजेपुर थाना के नकरदेवा गांव से लौट रहे थे। इस दौरान शांतनु और अन्य ने उनकी गाड़ी रोककर परिवार के सामने ही गोली मार दी थी। पत्नी के बयान पर 14 फरवरी 2020 को केस दर्ज किया गया था। पानापुर पुलिस इस केस के सभी आरोपितों के खिलाफ चार्टशीट भी दाखिल कर चुकी है।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.