Bihar की सड़कों पर दिखा RJD के पूर्व विधायक के Driver और Guard की गुंडई, साइड नहीं देने पर बाइक सवार के कपड़े फाड़े और पटकर पीटा

मोतिहारी में पूर्व विधायक और राजद नेता महेश्वर सिंह साइड नहीं देने पर काफी नाराज हो गए। उन्होंने अपने बॉडीगार्ड और ड्राइवर को कहकर युवक को पिटवा दिया। रोडरेज की यह घटना शहर के कचहरी-बरियारपुर रोड की है। पीड़ित युवक ने SP को दिए आवेदन में आरोप लगाया है कि सड़क पर काफी भीड़भाड़ थी। साइड नहीं देने पर पूर्व विधायक महेश्वर सिंह ने बॉडीगार्ड और ड्राइवर को पीटने का निर्देश दिया। इसके बाद बॉडीगार्ड और ड्राइवर उस पर भिड़ गए।




बॉडीगार्ड ने जूता युवक की गर्दन पर रख दिया
बीच सड़क पर ही बॉडीगार्ड ने पटक दिया और अपने बूट से गर्दन दबाने लगा। घटना में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बाद में राहगीरों ने बीच-बचाव की। इस दौरान किसी राहगीर ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। राहगीरों के बीच-बचाव के बाद पूर्व विधायक और उनके बॉडीगार्ड वहां से निकल गए। पूरी घटना के दौरान पूर्व विधायक सारा तमाशा देख रहे थे। हालांकि, मामले में SP ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।


पीड़ित युवक के पिता हैं सब-इंस्पेक्टर
पीड़ित युवक रोहित ने बताया कि उसके पिता मोतिहारी पुलिस केंद्र में सब-इंस्पेक्टर हैं। वह अपनी बहन को लाने बरियारपुर स्थित एक निजी स्कूल जा रहा था। इसी दौरान महर्षि नगर के पास स्थित एक अन्य स्कूल में बच्चों की छुट्टी हुई थी। बच्चे सड़क पार कर रहे थे। इसके कारण सड़क पर भीड़ लग गई थी। बच्चों को सड़क पार करता देख उसने सड़क किनारे बाइक खड़ी कर दी। तभी पूर्व विधायक अपने स्कॉर्पियो से वहां पहुंचे और हॉर्न बजाने लगे।


युवक ने हॉर्न बजाने से मना किया तो कर दी पिटाई
युवक ने जब सड़क खाली होने पर साइड देने और हॉर्न नहीं बजाने की बात कही तो नेताजी तिलमिला उठे। इसके बाद पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड और ड्राइवर गाड़ी से उतरे और सड़क पर पटककर पीटने लगे। हालांकि, इस दौरान वीडियो में युवक भी बॉडीगार्ड पर हाथ चलाते दिख रहा है। SP नवीन चंद्र झा ने बताया कि आवेदन मिला है प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। उधर, पूर्व विधायक महेश्वर सिंह के बॉडीगार्ड द्वारा भी आवेदन देने की चर्चा है।

INPUT:Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.