Muzaffarpur में शराब की तस्करी व होम डिलीवरी रोकेंगे 14 एंटी लीकर टास्क फोर्स, शराब माफियाओं पर लेगी कड़ा एक्शन

मुजफ्फरपुर। जिले में शराब तस्करी पर लगाम लगाने के लिए अब अलग से 14 एंटी लीकर टास्क फोर्स (एएलटीएफ) बनाया गया है। सभी छह पुलिस अंचल क्षेत्र में एक-एक टास्क फोर्स सक्रिय रहेगा।




इसके अलावा जिले के बॉर्डर इलाके से शराब लदे वाहनों की इंट्री और होम डिलीवरी रोकने के लिए अलग-अलग आठ टीम काम करेगी। एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि एंटी लीकर टास्क फोर्स में इंस्पेक्टर, दारोगा व सिपाहियों को शामिल किया गया है। टीम फिलहाल शराब तस्करी व होम डिलीवरी पर अंकुश लगाएगी। इनसे दूसरा काम नहीं लिया जाएगा। जिलास्तर पर एक एएलटीएफ पहले से कार्यरत है, जो पूरे जिले की मॉनिटरिंग करेगा।


एसएसपी ने बताया कि मुख्यालय के निर्देश के आधार पर अलग-अलग टीम बनाई गई है। जहरीली शराब कांड के बाद मुख्यालय ने निर्देश जारी किया है। तिरहुत रेंज के सभी जिलों में एंटी लीकर टास्क फोर्स गठित हो रहा है। सभी टीम एक-दूसरे से सूचनाओं का भी आदान-प्रदान करेगी।


दियारा और बॉर्डर इलाके में सीमावर्ती जिले की टीम छापेमारी करेगी। स्प्रिट से नकली शराब बनाने के अड्डे को ध्वस्त करने पर अधिक जोर होगा। इसके लिए स्प्रिट मंगाने वाले माफिया और उससे जुड़े पूरे लिंक को तोड़ने के लिए एएलटीएफ ग्रामीण इलाके के चौकीदारों से साप्ताहिक रिपोर्ट लेगा।

INPUT:

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.