Muzaffarpur के नए महापौर का दावा – शहर के विकास कार्यों में लाई जाएगी तेजी, समस्याओं का भी मिलेगा समाधान

मुजफ्फरपुर: महापौर राकेश कुमार ने कहा है कि शहर के विकास कार्यो में तेजी लाई जाएगी। शहरवासियों की समस्याओं को दूर किया जाएगा। शहर की सफाई व्यवस्था को और बेहतर किया जाएगा। वे प्रतिदिन शहर के एक वार्ड में चल रहे कार्यो का निरीक्षण करेंगे।




उक्त बातें उन्होंने मंगलवार को वार्ड 20 का निरीक्षण करने के दौरान कही। इस दौरान विधायक विजेंद्र चौधरी, वार्ड 27 के पार्षद राजीव कुमार पंकू, वार्ड 23 के विधायक राजेश कुमार सिन्हा, वार्ड 10 के पार्षद अभिमन्यु चौहान, लोहा सिंह, रमेश केजरीवाल मौजूद रहे। महापौर ने निरीक्षण के दौरान धोबिया गली, चैंबर आफ कामर्स गली, बैंक रोड, इस्लामपुर रोड, डोमा पोखर, श्याम मंदिर गली, शीतला गली, एजेंट लेन गली में भ्रमण किया और लोगों की समस्याओं से अवगत हुए।


वार्ड में सड़क पर नाला का पानी बहते देख नाराजगी जताई और उसे तत्काल दूर करने का निर्देश दिया। उन्होंने सफाई कार्य पर विशेष ध्यान देने को कहा। जाम नालियों की उड़ाही का भी आदेश दिया। उन्होंने दिन में वेपर लाइट जलते देख नाराजगी जताई। विधायक विजेंद्र चौधरी ने कहा कि महापौर के इस कार्यक्रम से शहर की सफाई व्यवस्था में सुधार होगा।


इनसेट : महापौर को मोहरा बनाकर निकाय चुनाव की तैयारी : वार्ड पार्षद वार्ड 20 के पार्षद संजय कुमार केजरीवाल ने कहा कि महापौर उनके वार्ड में आने वाले थे। उन्होंने उनके स्वागत की पूरी तैयारी की थी। महापौर ने वार्ड में आने पर न काल किया और न ही उनके काल को रिसीव ही किया। उनके साथ घूम रहे नगर विधायक विजेंद्र चौधरी अगले साल होने वाले निकाय चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए महापौर को मोहरा बनाकर अपना राजनीतिक हित साध रहे हैं।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *