Muzaffarpur में शादी की वर्षगाठ पर जा रहे डॉक्टर की गाड़ी पर पथराव, गाड़ी रुकते ही गले से चेन, गिफ्ट व मनीबैग लूटकर भागे

मुजफ्फरपुर जिले के जूरन छपरा रोड नंबर चार में शादी की वर्षगांठ में जा रहे डॉक्टर के गाड़ी पर पथराव कर दिया गया। पथराव में उनके गाड़ी का शीशा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। आरोपियों ने उनके गले से चेन, गाड़ी से गिफ्ट व मनी बैग समेत अन्य सामान लूट लिया। घटना के बाद वह और उनके परिवार के लोग दहशत में आ गए है।




घटना को लेकर डॉक्टर एनके मिश्रा ने ब्रह्मपुरा थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए आवेदन सौपा है। इसमें उन्होंने तीन नामजद सहित अन्य को आरोपी बनाया है। पुलिस को उन्होंने बताया कि वह शाम में परिजनों के साथ मित्र की शादी की वर्षगांठ में आयोजित समारोह में जा रहे थे। रास्ते में निजी अस्पताल के सामने चार-पांच लड़के खड़े थे। उन्होंने उनकी गाड़ी को रोकने की कोशिश की। उनके नहीं रुकने पर गाड़ी पर पत्थर चलाना शुरू कर दिया। इसमें उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया। उन्होंने गाड़ी रोककर देखना चाहा कि ऐसा कौन कर रहा है। गाड़ी से उतरने पर आरोपितों ने गिफ्ट व अन्य सामान लूटने लगे।


उन्होंने कहा कि सभी के मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। विरोध करने पर उनके अन्य साथी भी हाथ में डंडा, हथौड़ा, पत्थर, छुरा आदि के लिए दौड़ कर आ गये। सभी ने मिलकर उनके व स्टाफ के ऊपर हमला कर दिया। लेडिज स्टाफ के साथ भी मारपीट करते हुए दुर्व्यवहार किया।


डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि रोड नंबर चार इलाके में डीआईजी के मकान के साथ ही राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर के डॉक्टर, शिक्षक व प्रशासक रहते हैं। इन सभी के कारण लोगों व महिलाओं की इज्जत असुरक्षित रहती है। रोड पर अवैध अतिक्रमण करके दुकान लगाया गया है। एंबुलेंस की कतार लगी रहती है। वहां पर शराब, ड्रग्स का कारोबार भी संभव है। जिसमें मोहल्ले के छोटे-छोटे लड़कों को भी लत लगने की संभावना है। चोरी, लूटपाट, छेड़खानी की प्रवृत्ति बढ़ जाती है। इधर, थानेदार अनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि शिकायत की छानबीन की जा रही है।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.