Muzaffarpur में NH 28 पर गड्ढे में जा पलटा आटा लदा ट्रक, घायलों को छोड़ आटा के बोरा ले भागे कई ग्रामीण

मुजफ्फरपुर जिले में सकरा थाना क्षेत्र के भुट्टा चौक के समीप गुरुवार कि कि अहले सुबह आटा लदा ट्रक 20 फीट गड्ढे में पलट गया। हादसे में ट्रक सवार चालक सुधीर यादव और उपचालक ऋषव यादव गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर विशुनपुर बघनगरी पंचायत की मुखिया बबिता कुमारी ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को सकरा PHC में भर्ती कराया।

 

 

इसके बाद थानेदार सरोज कुमार को घटना की सूचना दी गयी। लेकिन, जबतक पुलिस मौके पर पहुंचती। कुछ लोग आटा भरा बोरा लूटकर भागने लगे। इससे हंगामा मच गया। वहीं कुछ लोगों ने इसे रोकने का भी प्रयास किया। लेकिन, किसी ने नहीं सुनी। इसी दौरान सकरा पुलिस मौके पर पहुंची। यह देखकर लोग भाग निकले। अब क्रेन मंगवाकर पुलिस उस ट्रक को उठाने की कवायद कर रही है। ट्रक मालिक को भी सूचना दी गयी है।

 

 

उपचालक ने बताया कि ट्रक देवरिया से बरौनी जाने के लिए देर रात निकली थी। इसपर आटा का बोरा लोड था। भुट्टा चौक के पास पहुंचते ही सामने से एक तेज़ रफ़्तार वाहन अचानक से सामने आ गया। जिसे बचाने के क्रम में ट्रक गड्ढे में जा पलटा। उनलोगों को समय नहीं मिला कि ट्रक से कूदकर जान बचा पाते। इस कारण ट्रक में वे लोग फंसे हुए रह गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और इलाज के लिए भेजा।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.