Muzaffarpur में Corona वैक्सीन लेने पहुंचा युवक तो पता चला दरभंगा में दिया जा चुका दूसरा डोज, अब वैक्सीन के लिए दर-दर भटक रहा

मुजफ्फरपुर: ‘सर, हमने कोरोना टीका का दूसरा डोज लिया ही नहीं है और दरभंगा में मेरे नाम से दूसरा डोज दे दिया गया. दोनों डोज लेने का सर्टिफिकेट भी जारी कर दिया गया है. अब हम दूसरा डोज कैसे ले’ बुधवार को सदर अस्पताल स्थित जिला प्रतिरक्षण कार्यालय में शिकायत लेकर पहुंचे पंकज कुमार ने यह बात कही. उन्होने कहा कि वे समस्तीपुर में शिकक है.




अभी गौशाला रोड स्थित भारती नगर में रहते है. पहला डोज मुजफ्फरपुर में ही लिया था. वे पिछले दो साल से दरभंगा नहीं गये है. ऐसे में जब वे दूसरा डोज लेने पहुंचे, तो उन्हें केंद्र पर कहा गया कि आपका दूसरा डोज दरभंगा में ले लिया गया है. पंकज कुमार पहले व्यक्ति नहीं थे, जो इसकी शिकायत करने पहुंचे थे.


मनीष कुमार, उषा कुमारी, मनोरमा देवी और शशांक कुमार ने भी बताया कि वे पहला डोज यहां लिये है. जबकि दूसरा डोज दूसरे जिले में देने का मैसेज और सर्टिफिकेट जारी कर दिया गया है. डीआइओ कार्यालय में बैठे कर्मचारी मनीष कुमार ने कहा कि यहां से कुछ नहीं हो सकता है. संबंधित जिले में जहां टीका लगा है, वहीं जाकर सीएस या डीआइओ से मिले.

INPUT:PK

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.