एयरहोस्टेस हैं लालू की छोटी बहू! सामने आई तेजस्वी यादव की शादी और सगाई की तस्वीरें

पटना. लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की सगाई और शादी की फोटोज सामने आ गई हैं. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की सगाई और फ‍िर विधि विधान के साथ शादी हो गई है. जैसी की खबरें आ रही थीं कि तेजस्वी यादव अंतरधार्मिक शादी करने वाले हैं, यह बात सत्य साबित हुई है. उन्होंने एयर होस्टेस रही रिचेल से सगाई की है. तेजस्वी और एलेक्सिस दोनों एक दूसरे को बीते 6 साल से जानते हैं और पुराने दोस्त हैं.




बताया जा रहा है कि रिचेल के पिता यानी तेजस्वी यादव के ससुर चंडीगढ़ के एक स्कूल में प्रिंसिपल थे. एलेक्सिस और तेजस्वी का 6 साल से एक दूसरे से मिलना जुलना था. मिली जानकारी के अनुसार तेजस्वी और रिचेल, दोनों ही एक दूसरे को पहली नजर में ही पसंद कर चुके थे. हालांकि शादी की बात बार-बार रुक जाती थी क्योंकि बीच में मजहब की दीवार खड़ी थी. हालांकि, शुरुआती खबर तो यही थी कि लालू तेजस्वी की पसंद को बिल्कुल ही नहीं चाहते थे कि उनके घर क्रिश्चियन बहू आए.


जानकारी यह भी आ रही है कि लालू यादव और राबड़ी देवी अंत-अंत तक इसके लिए कतई राजी नहीं थे, लेकिन बाद में तेजस्वी यादव की जिद के आगे लालू-राबड़ी को झुकना पड़ा. लेकिन , जब लालू यादव की तबीयत लगातार खराब रहने लगी और तेजस्वी यादव भी अपनी जिद पर अड़े रहे तो, अंत में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने अपने बेटे की खुशी के लिए मजहब की दीवार को गिरा दिया.


बता दें कि रिचेल दिल्ली से पॉश इलाके वसंत विहार की रहने वाली है. दोनों के बीच पूरे 6 साल की दोस्ती है. बार-बार यह चर्चा होती रहती है कि तेजस्वी लगातार दिल्ली जाते रहते हैं शायद लोगों को अब इस बात का जवाब मिल गया है कि आखिर तेजस्वी यादव का दिल्ली से क्या नाता है. यानी दिल्ली से तेजस्वी का एलेक्सिस कनेक्शन निकला जो कि अब जीवन भर रहने वाला है.

INPUT:DailyBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.