सड़क पर फिल्मी अंदाज में दुल्हन ढूंढ़ रहा था युवक, Traffic पुलिस ने भेजा नौ हजार का चालान, देखें VIDEO

आजकल इंटरनेट मीडिया पर रील्स (Reels/छोटे-छोटे वीडियो) बनाने का क्रेज खूब चल रहा है। बच्चे और युवाओं में इसके प्रति गजब दीवानगी देखने को मिल रही है। म्यूजिकली एप (Musically App) से शुरू हुए इस ट्रेंड को अपनाने और मनोरंजन के लिए लोग टिक-टाक (Tik-Tok) और कई अन्य एप्स का सहारा लेते हैं। लेकिन फिल्मी गाने पर रील बनाना शहर के एक युवक को महंगा पड़ गया।




जैसे ही उसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तो कानपुर की ट्रैफिक पुलिस (Kanpur Traffic Police) ने उसके घर नौ हजार रुपये का चालान भेज दिया। चालान को देख युवक के होश उस समय उड़ गए जब उसने मोटर व्हीकल एक्ट (Motar Vehicle Act) के तहत लगाई गई धाराओं को देखा। बता दें कि उक्त चालान में ट्रैफिक पुलिस ने यातायात नियमों के उल्लंघन पर कई धाराएं लगाकर चालान भेजा है।


यह है पूरा मामला : कल्याणपुर के मसवानपुर में रहने वाले खालिद अहमद नामक युवक ने लगभग एक सप्ताह पूर्व अपना एक वीडियाे इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया था। इसमें वो बालीवुड अभिनेता गोविंदा (Bollywood Actor Govinda) की एक फिल्म के गाने पर बाइक पर ही झूमते हुए दिख रहा था। बिना हेलमेट और रफ्तार से जा रहे खालिद का वीडियो उसके इंस्टग्राम (Instagram) अकाउंट पर अब तक 33,860 बार प्ले किया जा चुका है, जिसे 3,702 लोगों ने पसंद किया है और इस पर 169 लोगों ने प्रतिक्रिया दी है।



हालांकि जागरण डाट काम ऐसे किसी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। आपकाे बता दें कि खालिद को इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक लाख 23 हजार लोग फालो कर रहे हैं। खालिद खान नाम से बने यूट्यूब (Youtube) पर 20 हजार सब्सक्राइबर हैं तो वहीं फेसबुक पेज (Facebook) को 721 लोगों ने पंसद किया हुआ है।


इन-इन धाराओं के तहत हुआ चालान : खालिद को भेजे गए नौ हजार के चालान में ट्रैफिक पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कई धाराएं लगाई हैं।

INPUT:JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.