Muzaffarpur में किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मां ने 3 लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

मुजफ्फरपुर जिले के मुशहरी थाना क्षेत्र के रोहुआ में एक किशोर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। वहीं, उसके एक रिश्तेदार की हालत गम्भीर बताई जा रही है। मृतक की पहचान कांटी थाना के कलवाड़ी फतेहपुर के शत्रुघ्न कुमार (17) के रूप में हुई है।




वहीं उसका एक रिश्तेदार भी गम्भीर रूप से जख्मी है। घटना के सम्बंध में उसकी मां लक्ष्मी देवी ने बताया कि दो दिन पूर्व गांव के तीन लोग बुलाकर उसे जबरन ले गए थे। एक शादी समारोह में ले जाने की बात कही थी। दो दिन तक वह घर नहीं लौटा और न उसकी कोई खबर मिली।


इसके बाद आज उसकी मौत की खबर आई। खबर मिलते ही परिवार में मातम पसर गया। चीख पुकार मच गई। वे लोग बदहवास भागते हुए SKMCH पहुंचे। जहां शत्रुघ्न का लाश पड़ा हुआ मिला। मृतक की मां ने बताया कि वह गुजरात मे रहकर एक मिठाई दुकान में काम करता था। गत महीने ही घर आया हुआ। वहीं उसके पिता किशुन साह मेहनत मजदूरी कर घर परिवार का भरन-पोषण करते हैं।


सड़क दुर्घटना बता रही पुलिस
SKMCH में शव का पोस्टमार्टम करने की कवायद की जा रही है। इसके बाद परिजन को सौंप दिया जाएगा। वहीं घटना के सम्बंध में मुसहरी थानेदार शशिभूषण कुमार ने बताया कि रोहुआ में सड़क दुर्घटना की जानकारी मिली थी। दो बाइक में आमने-सामने की टक्कर हुई थी। बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गयी थी। आननफानन में ज़ख्मी दो लोगो को SKMCH भेजा गया था। हत्या की बात नहीं पता चली है। मौके से क्षतिग्रस्त बाइक भी जब्त की गई है। कांटी पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा। परिजन का अभी बयान दर्ज नहीं हुआ है।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.