Delhi से Muzaffarpur आ रही गरीब रथ सुपरफास्ट से महंगे ब्रांडों की 140 बोतल शराब बरामद, VIP आयोजन में जश्न मनाने की थी तैयारी

बिहार में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए लगातार पुलिस छापेमारी कर रही है। बेतिया जिला के यूपी बॉर्डर से जुड़े होने के कारण शराब लाने के लिए इन दिनों ट्रेन का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। रेलवे पुलिस ने गुरुवार शाम बेतिया स्टेशन पर दिल्ली से आ रही गरीब रथ एक्सप्रेस की G-3 बोगी से महंगी ब्रांड की 140 शराब की बोतलें बरामद की हैं। इसके साथ ही एक तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।




इंस्पेक्टर केके सिंह ने बताया कि महंगे ब्रांड में जॉनी वॉकर 23 पीस, ब्लैक लेबल व्हिस्की 23 पीस, रेड लेबल व्हिस्की 71 पीस, चिवस रीगल (Chivas Regal) 23 पीस बरामद हुआ है। इन ब्रांडों को देख कर लग रहा है कि किसी बड़े आयोजन के लिए इन्हें लाया जा रहा था। उन्होंने बताया कि जहां से शराब खरीदी गई है, वहां इसकी कीमत करीब 1 लाख 10 हजार रुपए हो सकती है। जबकि बिहार में इसकी कीमत 4 लाख तक पहुंच जाएगी।


फिलहाल शराब ला रहे मोतिहारी जिला के शांतिपुर वार्ड नंबर 23 निवासी बृंदा प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। भीड़ का फायदा उठा कर दो अन्य तस्कर भागने में कामयाब हो गए हैं।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.