शराबबंदी वाले बिहार के Muzaffarpur में स्वास्थ्य केंद्र परिसर से मिली शराब की खेप, लावारिश खड़ी स्कॉर्पियो से मिली 80 बोतल शराब

मुजफ्फरपुर में शराब माफिया तस्करी के लिए नए हथकंडे अपनाने से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस को चकमा देने के लिए कभी पानी के अंदर तो कभी दूध के केन में शराब को छुपाकर रखते हैं। अक्सर इन जगहों से शराब बरामद की जा रही है। ताज़ा मामला बंदरा प्रखंड स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र परिसर का है। जिसे शराब धंधेबाजों ने सुरक्षित ठिकाना बना रखा था। कहीं से हत्था ओपी पुलिस को इसकी भनक मिल गया।




ओपी प्रभारी कुमार अभिषेक पांडेय ने दलबल के साथ छापेमारी की। वहां चप्पे-चप्पे की तलाशी की गई। इस दौरान वहां लावारिस हालत में खड़ी एक स्कार्पियो से 80 बोतल शराब बरामद की गई। वाहन और शराब को जब्त किया गया। ओपी प्रभारी ने कहा कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की प्रक्रिया की जा रही है। धंधेबाजों की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है। पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया।


बताया जा रहा है कि रात में अक्सर शराब शराब माफिया उपस्वास्थ्य केंद्र पर शराब की खेप मंगवाते हैं। क्योंकि उस समय वहां आसपास कोई नहीं होता है। इसका फायदा उठाया जाता है। फिर दिन के उजाले में सामान्य दिनों की तरह उप स्वास्थ्य केंद्र चलता है। सूत्रों की माने तो ऐसा करीब छह माह से चल रहा था। लेकिन, पुलिस को इनकी भनक नही लग रही थी। इस बार भनक मिलते ही कार्रवाई की गई। पुलिस की जांच में स्थानीय धंधेबाजों की संलिप्तता उजागर हुई है। ओपी प्रभारी ने कहा को स्कार्पियो के मालिक का सत्यापन करने के लिए DTO से सम्पर्क किया जाएगा। उसी आधार पर उस पर भी FIR दर्ज होगी।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.