भतीजे तेजस्वी यादव की शादी पर छलका चाचा नीतीश कुमार का ‘दर्द’, प्रेस रिलीज जारी कर दी बधाई, कहा-मीडिया से मिली जानकारी

बिहार की सियासत में चाचा-भतीजे का रिश्ता है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के इस रिश्ते के बारे में समय-समय पर देखने और सुनने को मिलता है. लेकिन उसी भतीजे की शादी हुई, तो लगता है कि भतीजे ने चाचा को निमंत्रण देना ही शायद भूल गए. तभी तो नीतीश कुमार ने इसका जिक्र तेजस्वी यादव को शादी की बधाई देते हुए इशारों में कर दिया.




जब हर तरफ मीडिया से खबर आने लगी कि दिल्ली के सैनिक फार्म हाउस में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की गुरुवार को सगाई और शादी हो गई, तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए तेजस्वी यादव को शादी की बधाई दे दी. इस बधाई के दौरान नीतीश कुमार ने जो लिखा है उसमें उन्होंने इसका जिक्र भी कर दिया.


नीतीश कुमार ने लिखा कि समाचारों के माध्यम से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के दिल्ली में परिणय सूत्र में बंधने की सूचना मिली. तेजस्वी यादव को शादी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.


नीतीश कुमार की इस प्रेस रिलीज से साफ हो गया कि लालू परिवार ने तेजस्वी यादव की शादी को कितना पारिवारिक रखा था. इसमें बिहार के छोटे से लेकर बड़े राजनीतिक हस्ती को बुलावा नहीं भेजा गया था. शादी में पूरा लालू परिवार जरूर शामिल था. राजनीतिक हस्ती में समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिम्पल यादव के साथ शामिल हुए.

INPUT: News18

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.