दिल्ली में पकड़ाए आतंकी, High Alert पर बिहार के रेल ट्रैक-पुल-स्टेशन, मुजफ्फरपुर में Dog स्क्वाड से ट्रेनों में जांच

दिल्ली में आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद अब बिहार में इसको लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है. आरपीएफ की ओर से जारी किए गए अलर्ट के बाद बिहार के 13 जिलों को पूरी तरह चौकस कर दिया गया है. रेल पुलिस जिला को भी सतर्क कर दिया गया है. संबंधित रेलवे स्टेशनों समेत भीड़-भाड़ इलाकों में जांच तेज कर दी गई है.




मुज़फ़्फ़रपुर जंक्शन में मंगलवार को जीआरपी ने रेलवे स्टेशन पर जांच अभियान चलाया इस दौरान यात्रियों के सामान की भी जांच की गई वहीं ट्रेनों में डॉग स्क्वायड के माध्यम से जांच की गई हालांकि इस दौरान कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ लेकिन रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा क्योंकि विभाग के द्वारा अलर्ट जारी किया गया है दअरसल बीते दिनो समस्तीपुर आरपीएफ के मंडल सुरक्षा आयुक्त ने अलर्ट को लेकर समस्तीपुर समेत दरभंगा, सीतामढ़ी, सुपौल, मोतिहारी, बेतिया, मुजफ्फरपुर, खगड़िया, मधुबनी, बेगूसराय, सहरसा, मधेपुरा और पूर्णिया जिलों के एसएसपी अैर एसपी को पत्र लिखा था जिसके बाद रेलवे स्टेशन पर सतर्कता बढ़ा दी गई है


आपको बता दे कि दिल्ली पुलिस ने कुछ संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में देश के विभिन्न जगहों पर पुल-पुलिया, रेलवे ट्रैक और भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर आरडीएक्स से धमाका कर सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने और जान-माल की बड़ी क्षति पहुंचाने की मंशा उजागर हुई है. सूत्रों की मानें तो गिरफ्तार किये गये आतंकियों के आईएसआई एजेंट होने की आशंका जताई जा रही है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.