Muzaffarpur में पूर्व मुखिया के बंद गोदाम से 4 पिस्टल बरामद, AK-47 रखे होने की सूचना पर SIT ने की छापेमारी

मुजफ्फरपुर में विशेष पुलिस टीम ने मनियारी थाना क्षेत्र के एक पूर्व मुखिया पति के बंद गोदाम से चार पिस्तौल बरामद किया है। इसके अलावा कुछ गोलियां भी जब्त की गई। हालांकि किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी। इसमे तीन देसी कट्टा और एक पिस्टल शामिल है। SSP जयंतकांत ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि अभी कई जगहों पर कार्रवाई की जा रही है। पूरी होने के बाद विस्तृत जानकारी दी जाएगी।




बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मनियारी इलाके में भारी मात्रा में हथियार को ठिकाना लगाया गया है। इसके बाद DSP वेस्ट अभिषेक आनन्द के नेतृत्व में सदर, मनियारी और सकरा थाना की पुलिस के साथ संयुक्त टीम गठित की गई। साथ मे SIT की टीम को भी लगाया गया। काफी संख्या में पुलिस फोर्स ने छापेमारी की। वहां एक बंद गोदाम से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुआ। आसपास काफी छानबीन और तलाशी ली गयी। लेकिन, किसी संदिग्ध गतिविधि का पता नहीं लगा। जब्ती की कार्रवाई कर टीम वहां से लौट गई। हालांकि अन्य जगहों पर अभी कार्रवाई चल रही है। इसमें गोपनीयता बरती जा रही है। DSP वेस्ट ने भी शुक्रवार को विस्तृत जानकारी देने की बात कही है।


इधर, SSP ने कहा कि मुखिया पति की संलिप्तता है या नहीं। इस बिंदु पर जांच की जा रही है। अभी FIR भी दर्ज नहीं किया गया है। इसलिए नाम खोलना उचित नहीं होगा। प्रारम्भिक पूछताछ में मुखिया पति द्वारा उक्त गोदाम किसी दूसरे व्यक्ति को किराए पर देने की बात भी सामने आई है। उन्होंने आशंका जाहिर की है कि किसी ने फंसाने की नीयत से भी हथियार को वहां रखवाया होगा। इन तमाम बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है।


वहीं सूत्रों की माने तो गोदाम में AK-47 रखे होने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी। इसी आधार पर विशेष टीम गठित कर छापेमारी की गई थी। लेकिन, वहां से सिर्फ पिस्तौल ही बरामद हुआ। लेकिन, कहीं न कहीं इन हथियारों का तार बड़े गिरोह से जुड़ता हुआ दिख रहा है। इसलिए भी पुलिस गोपनीयता बरत रही है।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.