एक्सप्रेस ट्रेन से चोरी हो गया महिला दारोगा का सर्विस पिस्टल, पांच गोलियां और चार हजार कैश भी गायब

बीते दिनों जयनगर से सहरसा आ रही जानकी एक्सप्रेस ट्रेन में खगड़िया से सहरसा आ रही जिले के बिहरा थाना में पदस्थापित प्रशिक्षु अवर निरीक्षक निक्की कुमारी की सरकारी पिस्टल समेत पांच गोलियां और चार हजार रुपये नगदी उनके बैग से चोरी हो गई. इस बात की जानकारी निक्की कुमारी को तब मिली जब वे सहरसा स्टेशन पहुंची.




सहरसा पहुंचने के बाद जब अपने बैग की जांच की तो उसमें सरकारी पिस्टल नहीं थी. जिसके बाद इसकी जानकारी निक्की कुमारी ने रेल के आरपीएफ पुलिस व जीआरपी पुलिस को दी. घटना के बाद जीआरपी थाने में मामला दर्ज हुआ.


बताते चलें कि 6 दिसंबर को निक्की की चुनाव में ड्यूटी लगी थी. 7 दिसंबर को बेगूसराय से सहरसा आते समय जानकी एक्सप्रेस से पिस्टल की चोरी हो गई. वहीं गुरुवार को रेल एसपी डॉ० दिलीप कुमार मिश्रा व रेल डीएसपी गौरव पांडे समेत सदर एसडीपीओ संतोष कुमार सहरसा स्टेशन पहुंचे. जहां महिला पीएसआई के सरकारी पिस्टल ट्रेन से गायब होने की जांच की गई.


ऐसे में रेल डीएसपी गौरव पांडे ने कहा है कि महिला एसआई निकी कुमारी का सरकारी पिस्टल ट्रेन से गायब होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद मामला दर्जकर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है.

INPUT:FirstBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.