गर्लफ्रेंड को बार-बार गन्ने के खेत में बुलाता था ब्यॉयफ्रेंड, तंग होकर लड़की ने उठाया बड़ा कदम और फिर…

बिहार में गर्लफ्रेंड औऱ ब्यॉयफ्रेंड की अजीब प्रेम कहानी सामने आयी है. लड़की को प्रेम जाल में फंसाने वाले युवक ने कुछ दिनों बाद ही अपना असली रंग दिखाया. वह बार-बार युवती को गन्ने के खेत में बुलाता था. तंग आकर युवती ने ऐसा फैसला लिया कि प्रेमी ही नहीं बल्कि उसका पूरा परिवार सबक सिख गया है.




गन्ने के खेत में आओ
मामला बिहार के पश्िया म चंपारण जिले के बगहा का है. बगहा की एक छात्रा और उसके कथित प्रेमी की प्रेम कहानी चर्चा का विषय बना हुआ है. मामला ये है कि बगहा की लड़की को स्कूल जाने के क्रम में ही एक युवक से प्यार हो गया. युवक चौतरा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. दोनों में पहले जान-पहचान हुई और फिर युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया. युवक ने एक दिन लड़की को धोखे में रख कर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया. उसके बाद से लड़की का जीना मुहाल हो गया.


छात्रा ने पुलिस को जो जानकारी दी है उसके मुताबिक प्रेम जाल में फंसाने के बाद युवक उसे बार बार मिलने के लिए बुलाने लगा. वह लगभग हर रोज लड़की को गन्ने के खेत में आने को कहता था. लड़की जब आने से इंकार करती थी तो लड़का उसे ब्लैकमेल करता था. वह उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. लड़की ने पुलिस को बताया कि लड़का हर दूसरे तीसरे दिन उसे शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता था.


गन्ने के खेत में जबरदस्ती
लड़की ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन वह जबदरस्ती लड़की को गन्ने के खेत में ले गया औऱ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. छात्रा नहीं मानी तो लड़के ने उसे पीटना शुरू कर दिया. किसी तरह लड़की जान बचाकर वहां से भागी और अपने घर पहुंच गयी. उसने अपने परिवार के लोगों को पूरे मामले की जानकारी दी. लड़की के परिवार वालों ने जब सारा वाकया जाना तो वे पूछताछ करने आऱोपी के घर पहुंच गये. आरोपी युवक औऱ उसके परिजनों ने लडकी के परिजनों को जाति सूचक गालियां देते हुए उनकी जमकर पिटाई कर दी.


गन्ने के खेत के बजाय जेल पहुंच गया
इसके बाद पीड़ित लड़की ने महिला थाने में जाकर आरोपी युवक राजा खां और उसके परिजनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दिया. महिला थाने के थानाध्यक्ष उमाशंकर माझी ने बताया कि आरोपी राजा खां को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह चौतरवा थाने के जमादार टोला का निवासी है. डीएसपी कैलाश प्रसाद ने बताया कि फरार चल रहे तीन अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

INPUT: FirstBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.