Muzaffarpur पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर गोलीकांड में दर्ज की FIR, जमीन से जुड़े विवादों को खंगालने में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर। प्रॉपर्टी डीलर रामकिशोर चौधरी उर्फ टुनटुन चौधरी के बयान पर सदर पुलिस ने बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या के प्रयास में गोली मारने की एफआईआर दर्ज की है।




प्रॉपर्टी डीलर ने बयान में कहा है कि गोली मारने वाले अपराधी फिर से सामने आए तो उसे पहचान लेंगे। अब इस केस में पुलिस जमीन से जुड़े विवादों को खंगाल रही है। हालांकि, प्रॉपर्टी डीलर व उनके परिजनों ने स्पष्ट किया है कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। जमीन के धंधे को लेकर भी किसी से दुश्मनी नहीं रही।


बयान में टुनटुन चौधरी ने खुद को पताही स्थित एलपी शाही कॉलेज का क्लर्क बताया है। कहा कि 10-12 वर्षों से जमीन की खरीद-बिक्री का भी काम कर रहे हैं। हर सुबह टहलने के लिए निकलते हैं। अक्सर हाईवे पर टहलते थे, लेकिन कुछ दिनों से हाईवे पर वाहनों की भीड़ के कारण मधुबनी गांव की ओर जाने वाली सड़क पर निकल जाते थे।


शनिवार सुबह सात बजे पताही पोखर से लगभग 10 फीट दक्षिण की तरफ से दो अपराधी बाइक से सामने आ धमके। बाइक धीमी करने के बाद पीछे बैठे अपराधी ने पिस्टल से गोली मारी। पेट में गोली लगी। इसके बाद दोनों अपराधी बाइक से मधुबनी गांव की ओर फरार हो गए। बाइक सवार दोनों अपराधियों ने चेहरा ढंक रखा था। जैकेट पहना हृष्ट-पुष्ट युवक बाइक चला रहा था और गोली मारने वाला अपराधी पतला-दुबला था और चादर ओढ़े था।

INPUT:

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.