Muzaffarpur सर्विसिंग संचालक हत्याकांड: CCTV में दिखे साथियों का होगा सत्यापन, शक के घेरे में कई संदिग्ध

मुजफ्फरपुर। बाइक सर्विसिंग संचालक नवनीत कुमार के हत्यारों का सुराग लगाने के लिए रविवार को सदर पुलिस ने पताही में अलग-अलग जगहों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाला। घर के पास में लगे सीसीटीवी में नवनीत कुछ साथियों के साथ बाइक से निकलते दिखा है।




इन कथित साथियों के संबंध में नवनीत के परिजनों से सत्यापन कराया जाएगा। इनके अलावा भी पांच संदिग्धों के बारे में परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस को पता लगा है। सदर थानेदार सत्येंद्र मिश्र ने बताया कि सभी की भूमिका के बिंदु पर सत्यापन किया जा रहा है। शव का दाह संस्कार करके लौटने के बाद परिजन एफआईआर के लिए थाने में आवेदन देंगे। शव लेकर परिजन पारू चले गए, जहां देर शाम दाह संस्कार किया गया।


नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि फिलहाल दो बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है। पहला बिंदु प्रेम प्रसंग को लेकर है। स्थानीय सूत्रों से प्रेम प्रसंग को लेकर कुछ बातों की जानकारी मिली है। जांच का दूसरा बिंदु शराब तस्करों के सिंडिकेट को लेकर है। कुछ शराब तस्करों का नवनीत द्वारा विरोध किए जाने की बात सामने आ रही है। इसके लिए मोबाइल कॉल डिटेल खंगाली जाएगी। हालांकि, पिता ने नवनीत के पास मोबाइल नहीं होने की बात बताई है। वैसे, उसके पास मोबाइल नहीं रहा होगा, इसको लेकर संशय है।

INPUT:

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.