बिजली नहीं मिलने से गुस्साए किन्नरों ने बिजली ऑफिस पर किया हंगामा, तालियां बजाकर कर्मियों को फटकारा, देखें वीडियो

बीते 4 दिनों से ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण यह नगर परिषद के मुजफ्फरपुर रोड में अंधेरा कायम है। लोगों को इस समय बिजली नहीं मिल रही है। गर्मी से लोग बेहाल चल रहे हैं। कई बार जानकारी देने के बाद भी विद्युत विभाग नहीं सुन रहा है।




इसके विरोध में मंगलवार की शाम को किन्नरों की एक टोली यहां विद्युत कार्यालय पहुंचकर जोरदार हंगामा किया। उन्होंने ताली बजा-बजाकर विद्युत कर्मियों को फटकार लगाई। उनके गुस्से को देखकर कर्मी कार्यालय से भाग खड़े हुए। यहां पर जैसे ही किन्नरों की एक टोली विद्युत कार्यालय पहुंची लोग हतप्रभ रह गए।


बिहार के हाजीपुर में पिछले 4 दिनों से ट्रांसफार्मर जलने के कारण गर्मी से बेहाल किन्नरों ने बिजली ऑफिस पहुंचकर जोरदार हंगामा किया। उन्होंने ताली बजा-बजाकर बिजली कर्मचारियों को फटकार लगाई। उनके गुस्से को देखकर कर्मी कार्यालय से भाग गए।


जब किन्नर ताली बजा-बजाकर बिजली ना होने की वजह से समस्या को सुनाने लगे तब जाकर लोगों को बात समझ में आई। इधर क्षेत्रवासियों ने बताया कि 4 दिनों से जला हुआ ट्रांसफार्मर नहीं बदले जाने से उपभोक्ता परेशान हैं। ट्रांसफार्मर नहीं बदले जाने के कारण उपभोक्ता आक्रोशित होकर बिजली ऑफिस पहुंचे।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.