Muzaffarpur से अगवा किशोरी चंद घंटों में मिली, बेहोशी की हालत में घर के सामने ट्रैक्टर से बरामद

मुजफ्फरपुर। सदर थाना क्षेत्र के शेरपुर से अगवा किशोरी गुरुवार की सुबह सकुशल बरामद कर ली गई। घर के सामने ट्रैक्टर से किशोरी मिली। सदर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बता दें कि शेरपुर इलाके से बुधवार की शाम बाइक सवार दो अपहर्ताओं ने ठीकेदार की बेटी को अगवा कर लिया था। इस दौरान अपहर्ताओं द्वारा पांच लाख रुपये फिरौती की मांग किया गया था। बदमाशों द्वारा अंग्रेजी में लिखा पत्र स्वजनों तक पड़ोस की एक बच्ची के हाथ से भेजा गया था।




घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। सूचना पर सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की थी। बताते चले कि शेरपुर निवासी ठीकेदार चंदन तिवारी की बेटी अपने घर के दरवाजे के समीप टहल रही थी। इसी क्रम में बाइक सवार दो बदमाश आए और किशोरी को हथियार के बल पर अगवा कर लिए थे। किशोरी चिल्लाने की कोशिश की तो उसका मुंह दबा दिया गया। इस दौरान बदमाश द्वारा वहां मौजूद एक बच्ची को पत्र दिया गया।


नाकेबंदी कर सघन जांच अभियान चलाया गया
बदमाशों द्वारा कहा गया कि जाकर किशोरी के घर पर दे देना। पत्र मिलने के बाद किशोरी के स्वजन परेशान हो गए। स्वजनों के मन में तरह-तरह की चिंता होने लगी है। सूचना पर नगर डीएसपी रामनरेश पासवान भी मौके पर पहुंचकर जांच की। आसपास में लगे सीसीटीवी को पुलिस ने खंगाला। मगर देर रात तक कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद पुलिस के विभिन्न ग्रुप पर किशोरी का तस्वीर वायरल कर दिया गया है। साथ ही जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में नाकेबंदी कर सघन जांच अभियान चलाया गया। मगर देर रात तक किशोरी का कोई पता नहीं चला था। इसी बीच गुरुवार की सुबह ट्रैक्टर से किशोरी बरामद कर ली गई। अभी वह बेहोशी की हालत में है।

INPUT: JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.