Akshara Singh ने पवन सिंह-खेसारी लाल विवाद के बीच लगाया ग्लैमर का तड़का, लोग बोले- तोहरे खातिर मार होता…

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी बेबाकी और अपने ग्लैमरस अवतार की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी अदाओं और अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh Photos) स्टाइल और फैशन के मामले में भी बहुत आगे रहती हैं. अक्षरा सोशल मीडिया पर अपने हॉट अवतार (Akshara Singh Hot Photos) से खूब तहलका मचाती हैं और इस बार भी उन्होंने अपने सिज़लिंग अंदाज़ से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. अक्षरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका हॉट रूप (Akshara Singh Sizzling Photos) नज़र आ रहा है. तस्वीरों में अक्षरा ने शर्ट का बटन खोलकर बिकिनी टॉप में सेक्सी पोज़ दिए हैं.




अक्षरा का यह बोल्ड अंदाज़ खूब वायरल हो रहा है. लोगों को अक्षरा के स्टाइल के अलावा उनका कैप्शन भी दमदार लग रहा है. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ”हम 5 प्रतिशत बैटरी वार्निंग भी नहीं लेते हैं किसी कि फालतू बात तो दूर की बात है. खैर, आरा जानी ट्रेंड कर रहा है.’ अक्षरा के चाहने वाले उनके इस ग्लैमरस अवतार पर फिदा हो गए हैं और तस्वीरों पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं.




एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘ ‘सब तोहरे खातिर मार होता… यूपी बिहार में.’ तो एक ने लिखा- ‘जियो लेडी सिंघम’. गौरतलब है कि भोजपुरी स्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच इन दिनों विवाद चल रहा है. इस दौरान अक्षरा ने भी वीडियो बनाकर अपना रिएक्शन दिया था. बता दें कि अक्षरा बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा रही थीं.

INPUT: india.com

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *