गाली देने के बाद पूर्व CM मांझी अब देने जा रहे ब्राह्मण-पंडित भोज, निमंत्रण पर आने वालों के लिए ये अनोखी शर्त

ब्राह्मण पंडितों को गाली देकर विवादों में आए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी अब उनके लिए अपने आवास पर भोज का आयोजन कर रहे हैं, लेकिन इसके लिए उन्होंने अनोखी शर्त रख दी है।




जीतन राम मांझी ने 27 दिसंबर को दोपहर 12 बजे अपने सरकारी आवास पर ब्राह्मण-पंडित भोज का आयोजन किया है। इस भोज में ऐसे ही ब्राह्मण-पंडितों को निमंत्रण दिया गया है कि जिन्होंने कभी मांस और मदिरा का सेवन नहीं किया हो और कभी चोरी-डकैती न की हो। इसके साथ ही मांझी ने ब्राह्मण पंडितों के खिलाफ हमला जारी रखा। गुरुवार को उन्होंने अखबार की कतरन की तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा कि चोर को चोर ही करूंगा।


मांझी खुद ब्राह्मण और पंडितों को परोसेंगे भोजन
हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बताया कि जीतन राम मांझी इस भोज में खुद अपने हाथों से ब्राह्मण और पंडितों को भोजन परोसेंगे। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में सिर्फ वहीं लोग आएं जो मांस-मदिरा न खाने और चोरी-डकैती न करने वाली शर्त को पूरा करते हों।


फिर बोले मांझी, चोर को चोर ही कहूंगा
विवादित बयान के बाद चौतरफा हमला झेल रहे बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी झुकने को तैयार नहीं हैं। हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक बार फिर हमला किया है। जीतन राम मांझी ने गुरुवार को अखबार की कतरन की तस्वीर माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर अपलोड की है। इसका शीर्षक था- ‘भगवान का मुकुट बेचकर शराब पी गया पुजारी। इस कतरन के साथ उन्होंने लिखा- ऐसे पंडितों को आप क्या कहेंगे? मैं तो बार-बार वही कहूंगा जो कई दिनों से कहता आ रहा हूं। अब ऐसे ही चोरों के समर्थक फिर से मेरा विरोध करेंगे। करिए… जमकर करिए…। मैं तो चोर को चोर ही कहूंगा। बता दें कि हाल के दिनों में मांझी लगातार ब्राह्मण के खिलाफ बयान दे रहे हैं। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पंडितों को गाली तक दे दी थी।

INPUT: JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *