दामाद के जेल से छूटने की खुशी में ससुर ने दी शराब पार्टी, Police ने मारा छापा और इस बार दोनों पहुंच गए Jail

बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है इसके बावजूद लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला पटना का है जहां एक ससुर के चक्कर में दामाद को भी जेल की हवा खानी पड़ गयी। जानते हैं क्यों? क्योंकि बेऊर जेल से छूटने के बाद ससुर सीधे अपने दामाद के घर पहुंच गया और जेल से रिहा होने की खुशी में शराब पार्टी करने लगा। जिस वक्त दोनों शराब पी रहे थे उस समय पुलिस की टीम छापेमारी के लिए निकली थी। फिर क्या था पुलिस को देख दोनों का सारा नशा ही उतर गया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया जिसके बाद दोनों को जेल भेजा गया।




रविवार की शाम को ही रामलगन मांझी शराब मामले में जेल से छूटा था। जेल से छूटते ही घर जाने के बजाय वह अपने दामाद के साथ फुलवारी शरीफ के कुरकुरी में शराब पीने लगा लेकिन तभी फुलवारी शरीफ थाने की पुलिस ने छापेमारी कर दी। पुलिस को देख दोनों हक्के बक्के रह गये। पुलिस ने शराब पीते ससुर और दामाद दोनों को धड़ दबोचा। ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जब पुलिस ने जांच की तब पता चला की दोनों ने शराब पी रखी है। गिरफ्तारी के बाद ससुर-दामाद दोनों को जेल भेज दिया गया।


रामलगन मांझी के हाथों पर लगी बेऊर जेल की मुहर को देख पुलिस भी हैरान रह गयी। पुलिस को यह समझते देर नहीं लगी कि रामलगन जेल से निकला है। हाथों पर लगा मुहर अभी ठीक से छूटी भी नहीं थी कि वह फिर से जेल पहुंच गया। जेल से निकलते ही उसने दोबारा से शराब पी। इस बार रामलगन के साथ उसके दामाद को भी जेल भेजा गया है। शराब की लत ने दोनों को जेल पहुंचा दिया है। अब ससुर के कारण उसका दामाद भी जेल की हवा खाएगा। रामलगन मांझी ने अपनी रिहाई की खुशी में दामाद को शराब पार्टी दी थी।


रामलगन ने बताया कि शराब के मामले में वह जेल गया हुआ था। रविवार को जेल से छूटने के बाद वह घर नहीं गया। सीधे अपनी बेटी से मिलने चला गया इसी दौरान दामाद को उसने रिहाई की खुशी में शराब पार्टी दी। लेकिन उसे नहीं पता था कि वे फिर से पुलिस के हत्थे चढ़ जाएगा। शराबबंदी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है और इसी दौरान पुलिस ने ससुर दामाद को शराब पीते पकड़ लिया।

INPUT:FirstBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *