पूर्व CM जीतनराम मांझी हुए Covid पॉजिटिव, पत्नी और बेटी भी मिले संक्रमित, मचा हड़कंप

बिहार में कोरोना तेजी से अपना पैर पसार रहा है. हर दिन कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. बड़ी संख्या में डॉक्टर भी संक्रमित हो रहे हैं अब बड़ी खबर राजनीतिक गलियारे से आ रही है, जहां पूर्व सीएम जीतनराम मांझी कोरोना संक्रमित पाए गये हैं. सिर्फ मांझी ही नहीं, उनकी पत्नी शांति देव और बेटी पुष्पा, बहू दीपा मांझी भी संक्रमित हो गई हैं.




मांझी परिवार के कई सदस्य और सुरक्षाकर्मी भी संक्रमित हुए हैं. मांझी के पीए भी संक्रमित पाए गये हैं. जीतनराम मांझी इस समय अपने पूरे परिवार के साथ गया के अपने पैतृक गांव महकार में हैं. इस बात की जानकारी हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिज़वान ने दी है.


दानिश रिज़वान ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से जीतनराम मांझी और उनके परिवार के लोग सर्दी खांसी से पीड़ित थे, इसलिए सुरक्षा की दृष्टि से सभी लोगों की कोविड जांच कराई गई, जिसमें उनके पीए, सुरक्षाकर्मी और उनके परिवार में पत्नी, बेटी और बहू समेत कुल 18 लोग कोरोना संक्रमित पाए गये. सभी लोग सेल्फ आइसोलेटेड हैं और सुरक्षित हैं.


इससे पहले मांझी ने ट्वीट कर नीतीश कुमार को सुझाव दिया था कि वह जनता दरबार का कार्यक्रम रद्द कर दें. उन्‍होंने कहा कि कोरोना के बढ़े संक्रमण को ध्‍यान में रखते हुए सीएम से आग्रह है कि जनता दरबार कार्यक्रम को फिलहाल स्‍थगित रखा जाए. राज्‍यहित में यह कारगर फैसला होगा.


बता दें कि आज मुख्यमंत्री के जनता दरबार में कुल 14 लोग पॉजिटिव मिले है. जिसमें आए हुए फरियादियों में 6, तीन कांस्टेबल और होटल मौर्या के 5 स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव मिले है. जनता दरबार के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गले में भी खराश देखने को मिली. जनता दरबार के दौरान मुख्यमंत्री बार-बार गले में खराश की शिकायत कर रहे थे और उन्होंने अपने स्टाफ से गर्म पानी पिलाने के लिए भी कहा, मुख्यमंत्री खुद यह कहते नजर आए की गर्म पानी पिलाईये गले में दिक्कत है. पानी पीने के बाद मुख्यमंत्री ने तुरंत चाय भी मंगाई थी.

INPUT: FirstBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *