पंचायत चुनाव का परिणाम सुनते हीं महिला प्रत्याशी हो गयी बेहोश, समर्थकों ने अस्पताल में कराया भर्ती

चुनाव लड़ना आसान होता है लेकिन उसके परिणाम को पचा पाना मुश्किल होता है। शायद इसी वजह से जमुई में पंचायत चुनाव के मतगणना का परिणाम सुनते ही एक महिला प्रत्याशी बेहोश हो गई। उनके समर्थक बार-बार उन्हें जगाते रहे लेकिन वह बार-बार बेहोश होती रही।




अंत में मतगणना केंद्र पर तैनात एंबुलेंस से उन्हें जमुई सदर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। मामला जमुई जिले के सिकंदरा प्रखंड का है। परिणाम सुनकर बेहोश होने वाली प्रत्याशी उषा देवी हैं जो खरडीह पंचायत से पंचायत समिति सदस्य का चुनाव हार गई हैं।

कहीं खुशी कहीं गम
मतगणना के दूसरे दिन सिकंदरा प्रखंड के मतगणना केंद्र पर प्रत्याशी चुनाव परिणाम को जानने के लिए डटे हुए थे। खरडीह पंचायत के परिणाम की घोषणा शुरू हुई तो सभी प्रत्याशी सजग हो गए। पंचायत समिति सदस्य पद पर उम्मीदवार उषा देवी चुनाव हार गई। उन्हें प्रतिद्वंदी दौलती देवी ने 633 वोटों से परास्त कर दिया। चुनाव का नतीजा सुनते ही उषा देवी मतगणना कक्ष में ही बेहोश होकर गिर गई। वहां मौजूद उनके समर्थक चेहरे पर पानी छीट कर उन्हें होश में लाते रहे। लेकिन वह बार-बार बेहोश होती रही। अंत में उन्हें एंबुलेंस से सदर अस्पताल भेजना पड़ा। दूसरी ओर विजेता दौलती देवी के कैम्प में खुशी का माहौल दिखा। उनके समर्थक मिठाईयां बांट कर जश्न मनाते दिखे। दौलती देवी को समर्थकों ने माला पहनाकर शुभकामनाएं दिया।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.