Muzaffarpur में पत्तल व्यवसाई के Driver से 1.20 लाख की लूट, शिकायत दर्ज करवाने के लिए लगाता रहा थाने के चक्कर

मुजफ्फरपुर के गोबरसही-डुमरी रोड में बाइक सवार दो अपराधियों ने सोनपुर के पत्तल व्यवसायी के चालक से 1.20 लाख रुपए लूट लिया। चालक पूर्वी चंपारण के ढाका से पत्तल का सामान अनलोड कर वापस सोनपुर लौट रहा था। इसी दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। इधर, घटना की शिकायत करने सदर थाने पहुंचे चालक का FIR दर्ज नहीं किया गया। सदर पुलिस ने मामला तुर्की ओपी का बताकर पीड़ित को थाने से वापस लौटा दिया।




इसके बाद वे शिकायत दर्ज नहीं करा सके। पीड़ित चालक पप्पू कुमार है। उसने बताया कि देर रात वह गाड़ी अनलोड कर वापस जा रहा था। इसी दौरान गोबरसही-डुमरी रोड पर अपाचे सवार दो युवकों ने रोक लिया। उनके पास चाकू व हथियार था। गाड़ी का शीशा तोड़कर पहले मोबाइल व चार्जर ले लिया। फिर, पॉकेट में रखे 60-60 हजार रुपये जबरन लूट लिए। इसके बाद वे मौके से फरार हो गया। इधर, व्यवसाय आदर्श दीक्षित ने बताया कि रविवार को उयका चालक गाड़ी लेकर सोनपुर से निकला था।


ढाका में सामान को अनलोड कर वापस लौट रहा था। इसी दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि घटना की शिकायत करने पर सदर पुलिस ने तुर्की ओपी का मामला बताकर वापस कर दिया। इधर, सदर पुलिस का कहना है कि उनके क्षेत्र के लूट की घटना नहीं हुई है।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *