Muzaffarpur छेड़खानी मामले में पीड़िता पर समझौता करने के लिए दिया जा रहा दबाव, गोली मार हत्या करने की मिल रही धमकी

मुजफ्फरपुर। नगर थाना क्षेत्र के लकड़ीढ़ाई में शनिवार की शाम निजी बैंक में काम करने वाली एक युवती को छेड़खानी का विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी गई थी। बीच बचाव में आए अन्य किशोरियों व लड़कों को भी बेरहमी से पीटा गया था।




शोरगुल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी थी। इसके बाद लोगों के सहयोग से एक आरोपित को पकड़ लिया गया था। हालांकि अन्य आरोपित वहां से भाग निकले थे। सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार किया था। मामले में पीडि़ता के बयान पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। पुलिस का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज कर चंदवारा इलाके के आरोपित अल्ताफ को जेल भेज दिया गया है। इधर, मामले को लेकर आरोपित के सहयोगियों के द्वारा पीडि़ता को हत्या की धमकी दी गई है।


पीडि़ता का कहना है कि उन्हें केस उठाने व समझौता करने को लेकर दबाव दिया जा रहा है। ऐसा नहीं करने पर गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी दिलवाई जा रही है। इसको लेकर पीडि़ता ने नगर थाने की पुलिस से शिकायत भी की है। कहा जा रहा कि सोमवार को कोर्ट खुलने के बाद पीडि़ता की तरफ से मामले में न्यायालय व वरीय पुलिस अधिकारियों के यहां भी आवेदन दिया जाएगा, ताकि उनकी सुरक्षा हो सके।


बता दें कि इलाके की उक्तयुवती मुहल्ले के दो किशोरियों व तीन लड़कों के साथ नए साल पर घूमने को निकली थी। घूमने के बाद वे सभी घर जा रहे थे। इसी क्रम में बाइक सवार मनचलों द्वारा युवती के साथ छेड़खानी की गई थी। इसका विरोध करने पर बाइक सवार मनचलों ने कई शोहदों को बुलाकर युवती व उनके साथ घर जा रही अन्य किशोरियों व लड़कों की पिटाई कर दी थी। दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।


सिकंदरपुर में युवती पर कसा फब्तियां, शोर मचाने पर भागे
मुजफ्फरपुर : सिकंदरपुर ओपी के अखाड़ारोड में रविवार की शाम बाइक सवार दो मनचलों द्वारा एक युवती पर फब्तियां कस दिया गया। इसके बाद युवती द्वारा उसे पकडऩे की कोशिश की गई। युवती के विरोध को देख बाइक सवार मनचले धमकी देने लगे। इस पर युवती ने शोर मचाना शुरू किया। शोर सुनकर स्थानीय लोग दौड़े। इसके बाद बाइक सवार दोनों मनचले सिकंदरपुर ओपी के सामने से तेज गति से भाग निकले, मगर वहां तैनात पुलिसकर्मियों को इसका पता नहीं चल सका।

INPUT:JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *