दोस्त की बीवी पर आया युवक का दिल, प्रेम-प्रसंग में पत्नी की हत्या, कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध का खुलासा

बिहार के अररिया जिले में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. किसी अगर महिला के साथ पति के प्रेम प्रसंग की चर्चा को लेकर महिला को मौत के घाट उतारने की बात सामने आ रही है. मृतक महिला की मां ने अपने दामाद पर आरोप लगाया है कि दामाद का उसके दोस्त की पत्नी के साथ अवैध संबध था, जिस कारण बेटी की हत्या की गई है. अररिया पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.




वारदात अररिया जिले के बरदाहा थाना क्षेत्र की है. यहां कौआकोह पंचायत के पोठिया गांव में 22 सितंबर के दिन बुधवार की देर रात पोठिया गांव के रहने वाले प्रकाश ततमा की पत्नी जागेश्वरी (35) की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई और उसके शव को घर के बगल एक गड्ढा में फेंक दिया गया. इस हत्याकांड को लेकर मृतक महिला की मां ने अपने दामाद प्रकाश ततमा पर आरोप लगाया है कि दामाद का उसके दोस्त की पत्नी के साथ अवैध संबध था, जिस कारण बेटी की हत्या की गई है.


मृतका जागेश्वरी देवी की मां सालवती देवी के बयान पर मृतिका के तीन ननदोसी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. इसमें पोठिया गांव के बौका उर्फ मिथिलेश ततमा पिता नंदू ततमा, मनोज ततमा पिता बनाई ततमा और पिपरा निवासी सन्तोष ततमा पिता श्रीप्रसाद ततमा शामिल हैं. एसडीपीओ पुष्कर कुमार मामले की जांच में जुटे हुए हैं. डीएसपी पुष्कर कुमार ने बताया कि हत्या में घर वालों के संलिप्तता से इंकार नहीं किया जा सकता है. जागेश्वरी देवी के पति प्रकाश ततमा पंजाब से घर आ गया है. पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है.


इधर मृतका के पति गांव के एक दोस्त संतोष ततमा पर हत्या का आरोप लगा रहा है. इस मामले में यह कहानी सामने आई है कि संतोष ततमा की पत्नी के साथ मृतका जागेश्वरी देवी के पति का अफेयर था. पुलिस को जांच में पता चला है कि प्रकाश का दो तीन महिला से संबंध था. पुलिस अभी तक हत्या के कारण का पता नहीं लगा पाई.

INPUT: FirstBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.