Muzaffarpur में ATM से पैसा निकालने गया शेयर कारोबारी गायब, परिजन जता रहे अपहरण की आशंका

मुजफ्फरपुर। सदर थाने के सर गणेशदत्त नगर मोहल्ला निवासी शेयर कारोबारी 28 वर्षीय आयुष राज गायब हो गए हैं। वह बुधवार दोपहर करीब 12 एटीएम से रुपये निकालने की बात कहकर घर से निकले थे, लेकिन वापस नहीं लौटे।




शाम साढ़े छह बजे एक नंबर से कॉल कर घर पर बताया कि कुछ देर में आ जाएंगे। इसके बाद उनका मोबाइल बंद हो गया। रात होने पर परिजन परेशान हो गए। नाते-रिश्तेदारों के पास फोन कर जानकारी ली गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।


रिटायर जेल कर्मी पिता अवधेश कुमार सिंह ने अपहरण की आशंका जताते हुए गुरुवार की सुबह सदर थानेदार में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि थाने से एफआईआर की कॉपी नहीं मिली है। थानेदार ने बताया है कि शुक्रवार तक आयुष राज के मोबाइल की अंतिम लोकेशन मिल पाएगी। पिता ने बताया कि आयुष ने शेयर मार्केटिंग के लिए घर पर ही ऑफिस बना रखा था। तीन कर्मी भी कार्यालय में काम करते हैं। आयुष खुद के अलावा मार्केट के लोगों का भी शेयर कारोबार संचालित कराते हैं।


एसएसपी जयंकांत ने बताया कि सदर थानेदार को इस मामले की गंभीरता से जांच करने का निर्देश दिया गया है। आयुष के मोबाइल का सीडीआर शुक्रवार को मिलेगा। मोबाइल कंपनी को इस बारे में मेल कर दिया गया है। सदर थानेदार के दारोगा राजेश कुमार को मामले की छानबीन के लिए आईओ बनाया गया है।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *