Muzaffarpur में रफ्तार का कहर, खड़े ट्रक में बस ने मारी जबरदस्त ठोकर, कई जख्मी

मुजफ्फरपुर: गायघाट थाना क्षेत्र के कारीचक चौक के समीप खड़े ट्रक में तेज रफ्तार में आ रही बस ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए जिसमें बस चालक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।




उसे एसकेएमसीएच भेज दिया गया। घटना गुरुवार देर रात करीब ढाई बजे की बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस व एनएचएआइ के कर्मियों ने बस का शीशा तोड़कर कर घायलों को बाहर निकाला। जानकारी के मुताबिक बस किशनगंज से 73 सवारियों को लेकर पटना जा रही थी।


इसी बीच मैठी टोल प्लाजा से पांच सौ मीटर पहले एनएच पर पूर्व से खड़े खाली ट्रक में जबरदस्त ठोकर मार दी जिससे ट्रक सड़क के किनारे गढ्ढे में पलट गया। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक व खलासी ट्रक में सोए हुए थे जो बाल-बाल बच गए। घायलों की पहचान किशनगंज के बहादुरगंज गाव निवासी मनोज ठाकुर, संजय ठाकुर, मो. आगाज, मो महबूब आलम, चोपरा बखारी के रिंकू देवी, एवं किशनगंज बस स्टैंड के समीप रहने वाले बस चालक राजू कुमार के रूप में की गई है।


शराब के नशे में हंगामा करते नौ गिरफ्तार
मोतीपुर पुलिस ने बगही चौक से शराब के नशे में हंगामा करने के आरोप में आठ पियक्कड़ों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें थाना क्षेत्र के बगही निवासी रामप्रवेश महतो, बगही मालिकाना गाव के उमेश महतो, बालदेव बैठा, नरियार निवासी शभू मल्ली, बथना निवासी मुनचुन कुमार यादव, पूर्वी चंपारण जिले के राजेपुर थाना क्षेत्र के अरबन छपरा निवासी राजेश राय, शिवहर जिले के पिपराही थाना क्षेत्र के देकुली धरमपुर निवासी राकेश मल्ली शामिल है।


थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि ब्रेथ एनेलाईजर से जाच में शराब पीने की पुष्टि होने पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इधर, कथैया पुलिस ने थाना क्षेत्र के फातेहां गाव से नरेंद्र सहनी को शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष राजपत कुमार ने बताया कि जाच में शराब पीने की पुष्टि होने पर प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

INPUT:JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *