Muzaffarpur: शराब के आधा दर्जन Delivery Boy गिरफ्तार, Police से छिपते-छिपाते ग्राहक को घर तक देते थे डिलीवरी

मुजफ्फरपुर। सदर थाना क्षेत्र के डुमरी और अहियापुर के झपहां पिकेट के पास पुलिस ने छह डिलिवरी ब्वॉय को गिरफ्तार किया है। ये सभी शराब की होम डिलिवरी देने के लिए निकले थे।




सभी के पास से 42 बोतल विदेशी शराब जब्त की गई है। सदर थानेदार सत्येंद्र मिश्र ने बताया कि डुमरी से पारस साह व उसका बेटा अभिषेक कुमार, भगवानपुर नंदपुरी के धर्मेंद्र कुमार व भगवानपुर यादव नगर के शुभम कुमार उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से छह बोतल विदेशी शराब मिली है। सभी को कोर्ट में पेश किया गया। यहां से सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।


इधर, झपहां पिकेट के पास अखाड़ाघाट रोड के रंजीत कुमार और मीनापुर थाना के फकीराना मोतहां निवासी चिट्टू कुमार को गिरफ्तार गया। अहियापुर थानेदार विजय कुमार सिंह ने बताया कि रंजीत कुमार की तलाश पुलिस को थी। उसको शराब सप्लाई करने वाले माफिया के बारे में जानकारी जुटायी जा रही है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि सभी होम डिलिवरी ब्वॉय के मोबाइल खंगाले जा रहे हैं। यह पता लगाया जा रहा है कि वह किसे शराब देने जा रहा था। साथ ही थानेदारों को यह निर्देश दिया गया है कि वह उन लोगों को गिरफ्तार करे जिससे होम डिलिवरी ब्वॉय ने शराब ली थी।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *