Bihar में एक और जहरीली शराब कांड: मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 13, थानेदार हुए सस्पेंड

जहरीली शराब से मौत मामले में नालंदा के सोहसराय के थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद को सस्पेंड कर दिया गया है. छोटी पहाड़ी में 11 लोगों की संदिग्ध मौत के बाद आईजी ने किया सस्पेंड. जहरीली शराब से मौत का शक है।




बिहार के नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र की छोटी पहाड़ी में शनिवार कथित रूप से जहरीली शराब पीने से अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है. एक के बाद एक कुल 11 लोगों की लगातार हुई मौत से दिन भर इलाके में अफरातफरी मची रही.


पुलिस ने आसपास के इलाकों में छापेमारी भी की है. इस मामले में अब तक 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. शनिवार को पुलिस ने आस पास के इलाकों में तलाशी लेने पर नई सराय से बिहार थाना पुलिस ने 23 पेटी अंग्रेजी शराब भी बरामद किया था. हालांकि पुलिस अभी भी शराब से मौत की पुष्टि नहीं कर रही है, लेकिन परिवार वाले लगातार शराब से मौत बता रहे हैं.


नालंदा में 11 लोगों की कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले की जांच आइजी के निर्देशन पर हो रही है. पुलिस मुख्‍यालय के साथ ही गृह विभाग और उत्‍पाद एवं मद्य निषेध विभाग भी मामले पर लगातार ही नजर बनाए हुए है. पुलिस अभी इन मौतों को संदिग्‍ध मान रही है.

INPUT: FirstBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *