Muzaffarpur में जमीन कारोबारी से 2.71 लाख लूटे, Mask से चेहरा ढके बाइक सवार 2 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र स्थित चांदनी चौक पर बाइक सवार दो अपराधियों ने रियल एस्टेट कारोबारी से 2.71 लाख की छिनतई कर ली है। घटना के बाद बाइक सवार अपराधी बैरिया की ओर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित ने ब्रह्मपुरा पुलिस को मामले की शिकायत की है।




सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। इधर, मामले में पीड़ित ने थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए आवेदन सौंपा है। मामले में पीड़ित ने बताया कि उनका नाम लखन लाल सिंह है। वे अहियापुर के कोल्हुआ पैगंबरपुर के रहने वाले है। उन्होंने बताया कि वे ब्रह्मपुरा स्तिथ एसबीआई बैंक एमआईटी शाखा से 1 लाख 20 हजार रुपये की निकासी किये थे। जबकि, उनके पास पहले से 1 लाख 51 हजार रुपये बैग में था। कुल 2 लाख 71 हजार रुपये लेकर वह अपने साथी हरकिशोर यादव के साथ पताही जाने लगे।


जमीन मालिक के पास जा रहे थे
रुपए से भरा बैग लेकर बाइक के पीछे बैठ गए। जबकि, उनका साथी बाइक चलाने लगे। इसी दौरान चांदनी चौक ओवरब्रिज पर बाइक सवार दो अपराधी ओवरटेक कर रुपये से भरा बैग हाथ से छीन लिया। उन्होंने कहा कि इस दौरान वे लोग ओवरब्रिज पर उनका पीछा किया। लेकिन, अपराधी बैरिया की ओर से गायब हो गया। उन्होंने कहा कि पताही में जमीन मालिक के पास जा रहे थे। बैग में रुपये के अलावा, चेकबुक और जरूरी कागजात थे। इधर, पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गई है।


सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस
लखन सिंह ने बताया कि दोनों अपराधी करीब 20 से 25 वर्ष के थे। वे आपचे बाइक से थे। दोनों में से किसी ने हेल्मेट नही पहन रखा थे। दोनों युवक मास्क से चेहरे को ढंके हुए थे। उन्होंने कहा कि घटना के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है। बैंक में लगे फुटेज कप खंगाला गया है। जिसमे दो संदिग्ध दिखे है। इसके अलावा, पुलिस घटनास्थल के आसपास के इलाके के भी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। ताकि, शातिरों को जल्द ही चिह्नित किया जा सके।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *