Muzaffarpur में 10 हजार रुपए घुस लेते दारोगा गिरफ्तार, निगरानी विभाग की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा, केस से नाम हटाने के एवज में मांगी थी घुस

मुजफ्फरपुर: जिले में एक दारोगा को घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया गया. विजिलेंस की टीम ने उसे गिरफ्तार किया है. जिसके पास से घूस की रकम 10 हजार भी बरामद किया गया है. टीम ने ऑन स्पॉट दारोगा जी रूपया गिनते हुए धर दबोचा. दारोगा के पकड़े जाने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.




बताया जा रहा है कि जिले के अहियापुर थाने में तैनात दारोगा जी पीड़ित से 10 हजार घूल ले रहे थे. जैसे ही उन्होंने घूस की रकम अपने हाथों में थामा, तुरंत उनके इर्द गिर्द सादे लिवास में पहले के ताक लगाए बैठे विजिलेंस की टीम ने धर दबोचा. दारोगा जी अभी कुछ समझ पाते तब तक उन्हें टीम ने हिरासत में ले लिया था.


दारोगा का नाम सदरे आलम बताया जा रहा है. घूस की रकम थाना परिसर से हटकर वो क्षेत्र के जीरोमाइल चौक पर ले रहे थे. अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक के पास पहले से विजिलेंस की टीम तैनात थी. टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर निगरानी अधीक्षक के कार्यालय ले गई है. जहां पर उनसे पूछताछ की जा रही है.


पूरे मामले को लेकर निगरानी विभाग के अधिकारियों ने बताया कि थाने में एक मामला दर्ज था जिसमें नाम हटने और कटवाने को लेकर घूस मांगी जा रही थी जिसको लेकर शिकायतकर्ता ने निगरानी विभाग में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.