Muzaffarpur में पेड़ से लटकता मिला मोतिहारी के युवक का शव, इलाके में मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर। जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के महमदपुर बलमी स्थित एक बगान में पेड़ से लटका युवक का शव मिला है। शव मिलने के बाद इलाके के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों में हत्या कर शव टांगने की चर्चा हो रही थी। घटना को लेकर गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मोतीपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की।




लोगों के सहयोग से पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। मगर युवक की पहचान नहीं हो सकी। हालांकि कुछ लोग युवक के बारे में पूर्वी चंपारण का रहने वाला बता रहे थे। इसके मद्देनजर पूर्वी चंपारण पुलिस से मोतीपुर थाने के पदाधिकारी ने संपर्क साधा है।


पता लगाया जा रहा कि मोतिहारी जिले से कोई युवक गायब तो नहीं है। बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया की सुबह में एक युवक शौच के लिए निकला था। उसका नजर पेड़ से लटका शव पर पड़ा।


इसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। युवक के गले पर रस्सी का फंदा लगा था। उसके शरीर पर ट्राउजर व टीशर्ट मौजूद था। मोतीपुर थानाध्यक्ष का कहना है कि पहचान के लिए आसपास के सभी थाने के पुलिस ग्रुप पर तस्वीर को भेजा गया है। साथ ही सभी विन्दुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

INPUT: JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.