बिहार में झंडा फहराने को लेकर मैडम व सर में हो गया झगड़ा, मैडम बोली..15 अगस्त को आप फहरा चुके हैं अब हम फहराएंगे

गणतंत्र दिवस के अवसर पर मधेपुरा में झंडा फहराने को लेकर मैडम और सर के बीच झगड़ा हो गया। झंडोत्तोलन को लेकर दोनों के बीच काफी देर तक नोकझोंक हुई। मैडम का कहना था कि 15 अगस्त को आप झंडा फहराए थे अब 26 जनवरी को हम झंडोत्तोलन करेंगे। मैडम और सर के बीच हो रहे झगड़े को किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।




पूरा मामला बिहार के मधेपुरा जिले के पुरैनी कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय का है। यहां संचालक राजेश कुमार व वार्डन श्वेता भारती के बीच झंडोत्तोलन को लेकर विवाद हो गया। दोनों झंडा फहराने की जिद पर अड़े थे। इस दौरान स्कूल परिसर में काफी देर तक दोनों के बीच नोकझोंक हुई। इस बीच एक दूसरे से रस्सी को एक ही साथ दोनों अपनी ओर खींचा जिससे झंडोत्तोलन हो गया।


स्कूल के संचालक राजेश कुमार का कहना था कि किसी हाल में झंडा हम ही फहराएंगे। वही वार्डन श्वेता भारती का कहना था कि ऐसे कैसे हो सकता है झंडा हम फहराएंगे। श्वेता मैडम ने कहा कि 15 अगस्त को आप झंडा फहरा चुके है इसलिए 26 जनवरी में हम झंडा फहराएंगे। मैडम और सर के बीच हो रहे झगड़े को देख लोग भी हैरान रह गये। झंडोत्तोलन को लेकर दोनों की बीच हुआ झगड़ा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इस मामले में अब तक वरीय अधिकारियों की ओर से किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई है।

INPUT:Firstbihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *