Muzaffarpur के पड़ाव पोखर इलाके में युवती से छेड़खानी करना दवा दुकानदार को पड़ा महंगा, लोगो ने जमकर पीटा फिर Police को सौंपा

मुजफ्फरपुर के काजीमोहम्मदपुर थाना स्तिथ पड़ाव पोखर इलाके में एक युवती को छेड़ना दवा दुकानदार को भाड़ी पड़ गया। लोगो ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। बताया जाता है कि रास्ते में मनचले दवा दुकानदार ने उसके साथ छेड़खानी की। फिर, उसे अपने साथ ले जाने का प्रयास करने लगा। जिसपर युवती ने विरोध करना शुरू कर दिया। फिर, किसी तरह आरोपी से खुद को छुड़ा लिया।




इसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। पकड़े जाने के डर से आरोपी वहां से भागने लगा। लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे खदेड़ कर पकड़ा, फिर उसकी पिटाई कर दी। मामले को लेकर जमकर हंगामा होने लगा।।लोगों से जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। प्रारंभिक छानबीन के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


आरोपी पूर्वी चंपारण जिले के ढाका थाना क्षेत्र के पचपकड़ी निवासी मो वसीम होदा है। वह वर्तमान में अमर सिनेमा के समीप किराये के मकान में रहता है। उसका आमगोला में दवा की दुकान है। इस संबंध में युवती ने आरोपी के खिलाफ छेड़खानी सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज करायी है। इधर, थानेदार सत्येंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि दवा दुकानदार के खिलाफ युवती ने एफआईआर दर्ज करायी है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा।


पीड़िता मूल रूप से मिठनपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वर्तमान में वह काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में किराये के मकान मेें मां व बहन के साथ रहती है। वह घर का चौका बर्तन कर अपने परिवार का जीवन यापन करती है।।आरोपी वसीम कुछ दिनों से आने-जाने के दौरान उसे देख कर फब्बतियां कसते हुए गलत इशारा करता था।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *