Muzaffarpur-दरभंगा NH के मैठी टोल प्लाजा कंट्रोल रूम के समीप गिरा ठनका, कई मशीनें जली

मुजफ्फरपुर: गायघाट मैठी टोल प्लाजा पर शुक्रवार की रात उस समय अफरा तफरी मच गई, जब टोल कंट्रोल रूम के समीप ठनका गिर पड़ा. वहीं टॉल बूथ पर काम कर रहे करीब दर्जनों कर्मी बाल बाल बच गए. आकाशीय बिजली के गिरने से टोल पर लगे राजस्व शुल्क संग्रह के लिए लगे सभी मशीनरी सामान जल गए. बताया गया कि बिजली गिरने से लग्भग एक घण्टे तक जाम की स्थिती बनी रही.




हालांकि कर्मियों व अधिकारियों ने जल्द ही मशीनों को रिकवरी कर लिया. वंही आकाशीय बिजली गिरने से किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन लाखों रुपए की संपत्ति बर्बाद होने की बात बताई गई है. ठनका गिरते ही टोल कर्मी व वाहन चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकले। जिस वजह से टॉल परिसर में वाहनों की लंबी लाइनें लग गई.


टॉल महा प्रबंधक महेश मिश्रा ने बताया कि मशीन जलने से करीब तीन घंटे तक टोल वसूली का काम ठप रहा, सभी मशीनों को सही करवाया जा रहा है.


वंही आईटी मैनेजर मनीष चतुर्वेदी ने कहा की ठनका गिरने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया था, इस वजह से लग्भग एक घण्टे तक टोल प्लाजा पर जाम की स्थिती बनी हुई थी, क्यों मशीन काम करना बंद कर दिया था, हालांकि कुछ ही घण्टो में सही कर दिया गया, वंही उन्होंने बताया की लग्भग 7-8 लाख की संपति का नुकसान हुआ है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.