SHAHRUKH KHAN के बेटे आर्यन खान गिरफ्तार; ड्रग केस में हुई गिरफ्तारी, स्टार किड को अब मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्रूज ड्रग छापेमारी के आरोप में गिरफ्तार किया है. वह उन 8 अन्य लोगों में शामिल थे, जिनसे एजेंसी ने पूछताछ की थी. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कल रात एक क्रूज पर छापा मारा और शाहरुख खान के बेटे को पूछताछ के लिए ले जाया गया. शाहरुख खान के बेटे आर्यन था. एनसीबी ने पूछताछ की और अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. स्टार किड को अब मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया है. कई हाई-प्रोफाइल बच्चों और लोगों को एजेंसी ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और उनमें से एक शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान था.




इससे पहले आर्यन के नाम की पुष्टि नहीं हुई थी और इसे लेकर सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे थे. लेकिन बाद में एजेंसी ने उन सभी लोगों के नाम जारी किए जिन्हें पूछताछ के लिए ले जाया गया और आर्यन का नाम लिस्ट में शामिल हो गया.
अब घंटों की पूछताछ के बाद आर्यन को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है और मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया है. मेडिकल टेस्ट के लिए लिए गए आर्यन के विजुअल अब ऑनलाइन सामने आए हैं. एक पुलिस अधिकारी को मेडिकल टेस्ट के लिए आर्यन का हाथ पकड़े देखा गया.


रिपोर्टों के अनुसार, सभी आरोपियों को मेडिकल परीक्षण के लिए जेजे ले जाया जाना है और एनसीबी सभी आठ आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम की धारा 27 के तहत मामले की कार्रवाई कर रहा है.

INPUT:News11

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.