मुज़फ्फरपुर में फाइनेंस कर्मी बनकर अपराधियों ने लूट लिया ट्रैक्टर, 4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

मुजफ्फरपुर। अहियापुर में अपराधियों ने खुद को फाइनेंस कर्मी बताकर मीनापुर के सुरेश राय का ट्रैक्टर लूट लिया। चार दिन पहले हुई इस घटना में अहियापुर थाने की पुलिस अब तक खाली हाथ है।




ट्रैक्टर चालक से छीनकर ले गये मोबाइल का अंतिम लोकेशन भी पुलिस नहीं ले पायी है। इस संबंध में सुरेश राय ने अहियापुर थाने में बीते 4 फरवरी को एफआईआर दर्ज करायी है। इसमें बताया कि अपराधी मेडिकल ओवरब्रिज के पास फाइनेंस पर ली गई गाड़ियों को रोककर किश्त की राशि जमा नहीं होने पर ये अपराधी गाड़ी छीन लेते हैं।


सुरेश राय ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने यह ट्रैक्टर बोचहां के धर्मपुर निवासी प्रेम कुमार से दो अप्रैल 2021 को ट्रैक्टर खरीदा था। उसने यह ट्रैक्टर महिन्द्रा फाइनेंस के ऑक्सन में लिया था। जिसकी अनापत्ति प्रमाणपत्र भी फाइनेंस कंपनी से मिली हुई है।


अहियापुर के मिठनसराय ढाला के पास सफेद रंग की कार सवार चार अपराधियों ने ट्रैक्टर को पीछा करके घेरा। चालक अरविंद राय ने ट्रैक्टर रोक दिया। चालक और मजदूर विलास कुमार से कार से उतरे चारों अपराधियों ने गाड़ी के ऑनर का नाम पूछा। फिर गाड़ी में जीपीएस लगी है या नहीं, इसकी जानकारी ली।


इसके बाद कहा कि ट्रैक्टर का किश्त जमा नहीं है। हमलोग फाइनेंस वाले हैं। गाड़ी खींचकर ले जाएंगे। ट्रैक्टर चालक अरविंद जब कहा कि मालिक से मोबाइल पर बात कराते हैं। इस पर चारों ने चालक व लेबर से मारपीट शुरू कर दी। दोनों को कार में खींचकर बैठा लिया। हाथ-पांव व आंख बांध दिया।


दोनों को गरहा-हथौड़ी रोड में स्कूल के पास गेहूं के खेत में फेंक दिया। राहगीरों ने जब दोनों को गेहूं के खेत में देखा तो उसे बाहर लाया। ट्रैक्टर चालक से नंबर लेकर राहगीरों ने कॉल कर घटना की जानकारी दी।


नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि मामले में अहियापुर थानेदार विजय कुमार सिंह को मेडिकल ओवरब्रिज और गरहां चौक के आसपास में लगे सीसीटीवी में सफेद रंग की कार और उस पर सवार लोगों का फुटेज खंगालने का निर्देश दिया गया है। ट्रैक्टर चालक का मोबाइल नंबर भी अपराधी छीनकर ले गये हैं। उसका अंतिम लोकेशन प्राप्त कर अपराधियों के भागने की दिशा का आकलन किया जा रहा है।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *