मुजफ्फरपुर में दर्दनाक हादसा, गैस सिलेंडर फटने से 3 मासूमों की मौत, मां भी बुरी तरह झुलसी

मुज़फ़्फ़रपुर में तीन बच्चों की आग में झुलसने से मौत हो गयी है। वही बच्चों की मां की हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।




घटना मीनापुर थाना क्षेत्र के नंदना गांव की है।घटना के संबंध में बताया जाता है कि दूध गर्म करने के दौरान गैस सिलेंडर के पाइप में हुए गैस के रिसाव के कारण अचानक आग लग गयी। इस दौरान पाइप पाइप फटने की वजह से दूध गर्म कर रही एक महिला और तीन बच्चे आग में झुलस गये।


इलाज के दौरान तीनों बच्चों की मौत हो गयी । वहीं बच्चों की मां की हालत नाजुक बनी हुई है। वह जिन्दगी और मौत के बीच अस्पताल में जंग लड़ रही है।बताया जाता है कि नंदना गांव निवासी अशोक साह की पत्नी शोभा देवी शाम में बच्चों के लिए दूध गर्म कर रही थी। गैस सिलेंडर के पाइप में गैस का रिसाव होने से आग लग गई। जिसमें वह बच्चों के साथ झुलस गयी।


लोगों ने किसी तरह आग बुझाया और बच्चों समेत मां को इलाज के लिए पीएचसी मीनापुर ले गये।जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने SKMCH रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान तीनों बच्चों की मौत हो गयी।


मृतक की पहचान आदित्य ( 4 वर्ष ), विवेक (2वर्ष ) एवं पुत्री दिपांशी (7 वर्ष) के रुप में की गयी है। इस दर्दनाक घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वही महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। महिला के पति अशोक साह दूसरे प्रदेश में काम करने गये हुए है। वह बच्चों और सास के साथ रहती थी। घटना के वक्त उनकी सास कहीं गयी हुई थी। जब महिला की सास को इस घटना का पता चला तो रो-रोकर उनका बुरा हाल हो गया।।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.